Categories
मनोरंजन

लता मंगेशकर ने शेयर की 98 साल पुरानी ऐसी तस्वीर, पल-भर में हुई वायरल, जानें क्या है वजह

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा है। ऐसे में आम से लेकर खास लोग घर में कैद है। इसी बीच तमाम लोग सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। अब तब बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई तस्वीरे शेयर की है। इसी कड़ी में अब सोशल मीडिया पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर अपने पुराने दिनों को याद किया हैं। लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की 98 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर को देख हर कोई हैरान है।

दरअसल लता मंगेशकर पर ट्विटर पर अपने पिता की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने कैप्शन में लिखा कि ‘नमस्कार 14 मई 1922 मतलब 98 साल पहले, मेरे पिताजी को श्रीमत जगद्गुरु श्री शंकराचार्य डॉक्टर कुर्तकोटी गंगापुर पीठ नासिक ने अपने पावन हाथों से संगीत रत्न उपाधि प्रदान की थी। ये हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।’ सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के पिता की तस्वीर अब जमकर वायरल हो रहे है। बता दें कि लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ-न-कुछ शेयर करती है।

आपको बता दें कि लता मंगेशकर के पिता संगीत गुरु पंडित दीनानात मंगेशकर जाने-माने शास्त्रीय गायक थे। उन्होंने अपने पिता से ही संगीत की शिक्षा ली थी। लता मंगेशकर ने महज पांच साल की उम्र में संगीत सिखना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अब उनका नाम महान संगीतकारों की लिस्ट में सबसे ऊपर है

ये भी पढ़ेें:-ऋषि कपूर के निधन से बेहद दुखी है लता मंगेशकर, सोशल मीडिया पर शेयर किया सालों पुराना Video