अस्पातल में व्हीलचेयर पर नर्सों से घिरी दिखीं लता मंगेशकर, ट्विटर पर दी अपने स्वास्थ्य की जानकारी 

0
1237

आज के समाने की सबसे बड़ी ताकत सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर आज स्वर कोकिला लता मंगेशकर की ऐसी तस्वीर वायरल हुई, जिसे देख एक पल के लिए सभी हैरत में पड़ गए। मगर इस तस्वीर की हकीकत जानने के बाद उनके प्रशंसकों की खुशी का ठीकाना ही नहीं रहा। दरअसल, आज ट्विटर पर viralbhayani ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लता मंगेशकर की तस्वीर साझा की, जिसमें लता चारों तरफ से नर्स से घिरी हुईं नजर आ रहीं हैं। ये भी पढ़े :लता मंगेशकर ICU में भर्ती, तबीयत का हाल सुनकर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, ट्वीट में कही ये बात

वहीं, लता मंगेशकर ने भी अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘नमस्कार…मैं पिछले 28 दिनों से बीच कैंडी अस्पातल में भर्ती थी। डॉक्टरों ने कहा था कि मुझे अस्पताल में रहकर अपना इलाज मुकम्मल करवाना चाहिए, इसके बाद ही घर की ओर रूखसत करना चाहिए। माई बाबा के आशीर्वाद से आज मैं घर जा रही हूूं।

इस दौरान लता मंगेशकर ने अपने प्रशंसकों सहित अपने डॉक्टरों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि बीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर मेरे समक्ष देवदूत समक्ष के खड़ रहे थे। मेरा उन्होंने बहुत ख्लाय रखा।  इसके साथ ही उन्होंने यहां के डॉक्टर, नर्स व अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आपके प्यार आपके आशीर्वाद के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

https://www.instagram.com/p/B52aVCHH4jq/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

वहीं, लता मंगेशकर के घर आ जाने पर बॉलीवुड के अन्य कलाकारों ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है। लता मंगेशकर के मुंह बोले भाई दिलीप कुमार ने भी अस्पताल से उनकी छुट्टी हो जाने पर अपनी खुशी का इजहार किया है। दिलीप ने ट्वीट कर कहा कि मुझे ये सुनकर बहुत खुशी हो रही है कि मेरी छोटी बहन लता अब ठीक होकर घर वापस आ गई। कृप्या आप अपना अच्छी तरह से देखभाल करें। इस दौरान दिलीप ने एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें लता, दिलीप और शायरा नजर आ रही हैं।

Read also :लता मंगेशकर की सेहत को लेकर सामने आई बड़ी खबर, डॉक्टरों ने दी अहम जानकारी

Read also :सरकार के इस फैसले से बहुत दुखी हुईं लता मंगेशकर बोलीं- मैं इस फैसले का कड़ा विरोध करतीं हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here