लता मंगेशकर ने रानू मंडल को दी ‘सख्त नसीहत’, कह दी बड़ी बात

134126

रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर जिंदगी गुजारने वाली रानू मंडल अब स्टार बन चुकी है। सोशल मीडिया पर हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है। तो वही बॉलीवुड में भी रानू को जगह मिल गई है। बॉलीवुड में अब रानू एक के बाद एक गाने रिकॉर्ड कर रही है। जिससे साफ है कि आने वाला समय रानू के लिए अब बेहद की खास है। लेकिन इस बीच रानू के लिए एक ऐसा मैसेज आया है। जिसकी कल्पना रानू ने भी नहीं की होगी। दरअसल जिन स्वरा साम्राज्ञी के गाने गाकर रानू मंडल इस मुकाम पर पहुंची है। आज उन्होने रानू मंडल के लिए एक संदेश छोड़ा है। स्वरा साम्राज्ञी लता मंगेशकर का रानू मंडल के नाम पर एक संदेश आया है। इस संदेश में लता मंगेशकर ने रानू को सख्त नसीहत दी है। ताकि वह इस मुकाम को आगे भी बरकरार रख पाए।

लता मंगेशकर ने एक इंटरव्यू के दौरान रानू मंडल का जिक्र करते हुए कहा कि अगर मेरे नाम और काम से किसी का फायदा होता है तो इससे मुझे खुशी होगी और मैं इसे अपनी खुशकिस्मती भी समझुंगी। लेकिन ये भी साफ है कि मेरी नकल करने से आप लंबे वक्त तक सफल नहीं रह सकते। इस दौरान उन्होने कहा ‘किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।’ वही इस दौरान लता मंगेशकर ने उन बच्चों का भी जिक्र किया। जो रिएलिटी शो में काम लता मंगेशकर का गाना गाते है। उन्होभने कहा ‘कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा। मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं।’ अपने शब्दों में लता मंगेशकर ने रानू मंडल को सख्त सलाह दी है। लेकिन अपने आप को बनाए रखने के लिए ये सलाह बिल्कुल सही है।

हालांकि अब रानू मंडल लता मंगेशकर के गाने की बजाय अब खुद के गाने गा रही है। जिसके चलते भी वह काफी सुर्खियो में है। रानू ने अपना डेब्यू हिमेश रेशमिया के साथ किया था। जिसके बाद रानू ने अब तीन गाने गा लिए है। तो वही बाकि सिंगर भी रानू को गाने के लिए ऑफर दे रहे है। ये भी पढ़ें:-रानू मंडल का बड़ा खुलासा, अपने परिवार की बताई बड़ी सच्चाई