Lara Dutta ने खोल दी Salman Khan की पोल, बोली जब 12 बजता है तब वो मुझे…

एक अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान लारा दत्ता ने इंटरव्यू में बहुत सारे सवालों के जवाब दिए। उनसे सवाल किया गया कि आपने इतने अभिनेताओं के साथ काम किया है। उनमें किसी आदत कैसी है।

0
924

फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और देश को गौरवान्वित किया था। हिंदी सिनेमा को उन्होंने कई सारी फिल्में दी हैं, जिसमें नो एंट्री, काल, भागमभाग, पार्टनर, मस्ती ,चलो दिल्ली और हाउसफुल जैसी फिल्में शामिल है।

सलमान को लेकर ये क्या बोल गई लारा

एक अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान लारा दत्ता ने इंटरव्यू में बहुत सारे सवालों के जवाब दिए। उनसे सवाल किया गया कि आपने इतने अभिनेताओं के साथ काम किया है। उनमें से ऐसा कौन है जिसकी आदतों के बारे में आपको पता है और इसके बाद भी वह आज तक नहीं बदले हैं इस सवाल केLara Dutta जवाब में उन्होंने कहा कि सलमान से मेरी बहुत अच्छी दोस्ती है मैं उनके साथ फिल्में भी कर चुकी हूं। ज्ञात हो कि आज भी सलमान अपनी आदत नहीं बदल पाए हैं। वह आज भी सो कर 12:00 बजे उठते हैं और लारा कहती हैं कि जब सलमान उठता है तभी उनके फोन कॉल भी आने लगते हैं।

खुल गई सलमान की पोल

सलमान खान के बारे में बात करते हुए लारा ने कहा कि वह अभी भी 12 बजे के बाद फोन करते हैं।Lara Dutta क्योंकि आधी रात को ही अपना फोन भी उठाते हैं। बता दें कि सलमान और लारा ने एक साथ नो एंट्री और पार्टनर फिल्म में काम किया है जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत सराहा भी था।

अक्षय भी नहीं रहे पीछे

इंटरव्यू के दौरान लहराने अक्षय कुमार को लेकर भी कई खुलासे किए और कहा कि किसी अक्षय किसी के जगाने से पहले ही जाग जाते हैं । बता दें कि साल 2003 में दोनों को एक साथ अंदाज मूवी में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा ने भी काम किया था, तो वहीं लारा ने संजय दत्त को लेकर बोला था कि वह बहुत शर्मीले और आरक्षित है।

Read more-बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही Bharti Singh ने जिगर के टुकड़े को किया अपने से अलग, जानें वजह