कुंडली भाग्य फेम एक्टर Dhiraj dhoopiar ने पहली बार शेयर की अपने बेटे की तस्वीर ,नाम का भी कर दिया खुलासा

अभी हाल ही में धीरज धूपर ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा भी कर दिया है।

0
170
Dheeraj dhoopar

Dhiraj dhoopiar: टीवी के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर   हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। धीरज धूपर ने कुंडली भाग्य सीरियल से एक अनोखी पहचान पा ली थी इस सीरियल में इन्होंने करण लूथरा का किरदार निभाया था ‌। इस सीरियल में करण लूथरा के किरदार में धीरज धूपर  ने घर-घर पहचान पा ली थी। धीरज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। कभी वह अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर किया करते हैं तो कभी वह अपने हैंडसम लुक को दर्शाते रहते हैं। अभी हाल Dheeraj dhoopar ही में धीरज धूपर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। धीरज अभी हाल ही में एक बच्चे के पिता बने हैं पिछले महीने अगस्त में ही उन्होंने अपने बेटे का स्वागत किया है। इस बात की जानकारी खुद धीरज धूपर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। इन दिनों एक बार फिर से धीरज धूपर धूपर   चर्चा में आ गए दरअसल इस बार धीरज अपने बेटे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल अभी हाल ही में धीरज ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा भी कर दिया है।

धीरज धूपर ने शेयर की बेटे के साथ तस्वीर

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धूपर  हमेशा चर्चा में बने रहते हैं इस बार धीरज धूपर  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। धीरज धूपर इस बार अकेले नहीं बल्कि अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में अपने अधिकारी का इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिए हुए Dheeraj dhoopar प्यार से पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि दोनों पिता और बेटे ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी है और बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया इस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर पर लुटा रहे हैं। वही आपको बता दें धीरज मैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है। इनके बेटे का नाम भी बहुत प्यारा है।

धीरज धूपर ने बेटे का नाम रखा जायन

अपने बेटे का नाम भी बहुत प्यारा रखा है उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, कि मैंने अपने बेटे का नाम जायन रख दिया है । उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, “डिंपल्स और वह मेरी जान है। कभी Dheeraj dhooparमेरी ऐसी खूबसूरत मुलाकात नहीं हुई है जिसके चलते मैंने अपने बेटे का नाम जायन रख दिया है ‌।”आपको बता दें इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले धीरज धूपर ने अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी अपने फैंस को दी थी। धीरज और उनके बेटे की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Read More-Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin : ‘गुम है’ शो की इस चहेती कलाकार ने शो को कहा अलविदा,शो छोड़ने के पीछे बताई बड़ी वजह