बॉलीवुड को लगा तीसरा बड़ा झटका, इरफान-ऋषि के बाद इस दिग्गज की मौत, विद्या बालन को गहरा सदमा

0
429
kulmeet-makkar-died

एक तो कोरोना वायरस ने लोगों को संकट की स्थिति में डाला हुआ है और दूसरी तरफ बॉलीवुड से लगातार झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही हैं. बुधवार को एक्टर इरफान के निधन की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया. लोगों के आंसू सूखे भी नहीं थे कि, गुरुवार को सबके चहेते चिंटू ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर से सोशल मीडिया पर आंसूओं का सैलाब उमड़ पड़ा. दोनों दमदार एक्टर्स की मौत हर किसी के लिए एक सदमे की जैसे थी. पर अब ऐसा लग रहा है कि, बॉलीवुड का इस समय बुरा समय चल रहा है. तभी तो शुक्रवार को फिर से तीसरा बड़ा झटका सितारों को लगा है. सुबह-सुबह फिल्‍म ऐंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्‍ड ऑफ इंडिया के CEO कुलमीत मक्‍कड़ (kulmeet makkar) का धर्मशाला (HP) में दुखद निधन हो गया. मक्कड़ 30 सालों से ज्यादा समय इंडस्ट्री को दे चुके हैं.

बॉलीवुड को तीसरा बड़ा झटका
कुलमीत मक्कड़ के निधन से पूरे बॉलीवुड में फिर से मातम छा गया है. फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी है. करण जौहर ने भावुक मन से लिखा, ‘कुलमीत आप भारत के प्रोड्यूसर्स गिल्ड में हम सभी के लिए एक अविश्वसनीय स्तंभ थे. आप पूरी मेहनत से इंडस्ट्री के लिए काम करते आए हैं. आपने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया … हम आपको याद करेंगे और हमेशा याद रखेंगे आपके हौंसले.. RIP मेरे दोस्त’.

ये भी पढ़ेंः- यादों में चिंटू की आखिरी इच्छा, मौत को गले लगाने से पहले बेटे रणबीर से चाहते थे यह तोहफा..

विद्या बालन गहरे सदमे में
CEO कुलमीत मक्‍कड़ के यूं अचानक निधन पर विद्या बालन सदमे में हैं उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं. साथ ही अपनी भावनाओं के साथ कुलमीत मक्कड़ की एक तस्वीर शेयर की है. बता दें, कुलमीत मक्कड़, सिद्धार्थ रॉय कपूर के काफी करीबी थे इसी वजह से विद्या भी उनके काफी करीब थी. तीनों के बीच अच्छी दोस्ती थी. पहले इरफान खान और फिर ऋषि कपूर के बाद कुलमीत मक्कड़ की मौत से विद्या को गहरा सदमा लगा है.

हार्ट-अटैक से मौत
कुलमीत मक्कड़ बहुत ही मेहनती व्यक्ति थे और इनकी मौत की खबर ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. क्योंकि, इस समय बॉलीवुड बहुत ही मुश्किल समय से गुजर रहा है. ऐसे में लगातार इस तरह की खबरों से सितारे मायूस हो चुके हैं. बता दें, कुलमीत ने साल 2010 में ही प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया को बतौर सीईओ ज्वाइन किया था. मक्कड़ ने सिर्फ 60 साल की उम्र में ही अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि, उन्हें हार्ट अटैक आया था और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पर वहां उनकी मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना की वजह से किए गए लॉकडाउन में कुलमीत धर्मशाला में थे और यहीं उन्होंने आखिरी सांस ली. इनकी मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है. तमाम हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित कर रही हैं.

ये भी पढ़ेंः- पंचतत्व में विलीन हुए सबके चहते चिंटू, बेटी रिद्धिमा नहीं कर पाई अंतिम दर्शन, देखें भावुक तस्वीरें