Friday, December 3, 2021

दो से तीन हुए कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक, एक्ट्रेस अदिति ने दिया बेटे को जन्म

Must read

- Advertisement -

आज का दिन मोहित मलिक और अदिति के लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि आज एक्ट्रेस अदिति मलिक मां बन गई हैं. अदिति ने सुंदर से बेटे को जन्म दिया है. जैसे ही ये खबर सोशल मीड़िया में फैली उसके बाद ही उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अदिति मलिक और मोहित मलिक के लिए बहुत अच्छा मौका है अब उनके घर में नन्हा शहजादा आ गया है. अपने पति मोहित मलिक संग मिलकर अदिति ने साल 2020 में सबके साथ मां बनने की खबर शेयर की थी. अपने सोशल मीडिया पर दोनों ने तस्वीर शेयर करते हुए बच्चे की पहली झलक भी दी है.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें-बीजेपी प्रवक्ता पर भड़की Swara Bhaskar, बोलीं- शर्म से डूब जाओ दीदी

घर में किया बेटे का स्वागत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Shirwaikar Malik (@additemalik)

सोशल मीडिया अकाउंट पर कपल ने एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी फैंस को दी है. अदिति की इस पिक्चर में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस बेबी बॉय की उंगलियों को छू रही हैं,तो वहीं बेबी बॉय के पापा मोहित मलिक ने अदिति का हाथ पकड़ा हुआ है. दोनों की इस फोटो के पीछे उनके बेटे की हल्की सी झलक दिखाई दे रही हैं. फैंस को उनकी ये तस्वीर बहुत पसंद आ रही है.

फोटो शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा कि, “डियर यूनिवर्स, इस आशीर्वाद के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. शुक्रिया बीच रात में रोने की आवाज के लिए और इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए, क्योंकि हम वास्तव में हमारे छोटे बच्चे को प्यार की दुनिया में स्वागत करने के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं. वह यहां है और सच में वह मैजिकल है, हम दो से तीन हो गए हैं, हमेशा के लिए खुश, बेबी मलिक के पेरेंट्स, मोहित और अदिती.”

फैंस ने दिया ऐसे रिएक्शन

कपल के इस पोस्ट पर फैंस की काफी प्रतिक्रियां सामने आ रही है. उनको कई सारे फैंस और सेलेब्स बधाइयां भी दे रहे हैं एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “छोटे मलिक का स्वागत” एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा कि , “बधाई हो सर एंड मैम” इसके अलावा भी सबने कपल को शुभकामनाएं दी तो कुछ ने हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किये.

इसे भी पढ़ें-कोरोना के कोेहराम पर इस अभिनेत्री ने किया तीखा हमला,‘मेरे महबूब कयामत होगी…

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article