Kapil Sharma के शो में नहीं नजर आएंगे Krushna Abhishek, एक कॉन्ट्रैक्ट बना कारण

Krushna Abhishek ने The Kapil Sharma Show को अलविदा बोल दिया है तो वह इस तरह की खबरें आने के बाद उनसे इसके पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने एक लाइन में शो को छोड़ने का कारण बताया।

0
194
krushna

Krushna Abhishek in The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो The Kapil Sharma Show के नए सीजन का आगाज होने वाला है हाल ही में प्रोमो शूट के बाद से ये बात कंफर्म हो गई है। पर इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है,जिसके अनुसार कृष्णा अभिषेक अब इस शो में भाग नहीं लेने वाले हैं।उन्होंने शो को अलविदा बोल दिया है तो वह इस तरह की खबरें आने के बाद उनसे इसके पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने एक लाइन में शो को छोड़ने का कारण बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

कृष्णा अभिषेक ने कई सालों तक कपिल शर्मा शो में काम किया है और वह शो में अलग-अलग किरदारों में भी दिखाई दिए हैं उनका नालासोपारा की सपना का किरदार तो सबसे ज्यादा फेमस हुआ। इसी के साथ वह कभी जग्गू दादा, कभी धर्मेंद्र तो कभी जितेन्द्र बन कर शो में आते हैं, खबर है कि वह जल्द ही कपिल शर्मा को छोड़ चुके हैं। इस बार कृष्णा का शो छोड़ने का सबसे बड़ा कारण एक एग्रीमेंट इश्यू है,जिसके अनुसार वह अपनी फीस बढ़ाने की मांग कर रहे हैं लेकिन मेकर्स उनकी फीस बढ़ा नही रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक की फीस के बारे में अगर बात की जाए तो खबरों के अनुसार वो एक एपिसोड का 10 से 12 लाख रुपए लेते थे यह शो हफ्तों में दो बार आता था। कृष्णा इसलिए ज्यादातर एपिसोड में नजर आते ही थे।

इसे भी पढ़ें-Big Boss 16 से उड़न छू हुए Salman Khan! इस शख्स को बनाया गया होस्ट