मामा गोविंदा पर फिर आ गया Krushna Abhishek को प्यार, भाई-बहन दोनों ने की तारीफ

Krushna Abhishek Interview: अब एक बार फिर से कृष्णा ने एक इंटरव्यू में मामा के प्रति अपना प्यार, लगाव और रिस्पेक्ट जाहिर कर दी है और इस बार कृष्णा का पूरा पूर साथ उनकी बहन आरती ने दिया है.

0
267
Krushna Abhishek

Krushna Abhishek Interview: सुपरस्टार रह चुके गोविंदा के कृष्णा अभिषेक भांजे हैं. बहुत से ऐसे मौकों पर दोनों को एक साथ देखा जा चुका है पर बीते कई सालों में इनके बीच प्यार की जगह तकरार दिखाई देती है, लेकिन अब ये लगने लगा है कि कृष्णा मामा से अब और लड़ने के मूड में बिलकुल भी नहीं है वो चीज़े फिर से वैसे ही देखना चाह रहे हैं जो पहले हुआ करती थी. इसीलिए अब एक बार फिर से कृष्णा ने एक इंटरव्यू में मामा के प्रति अपना प्यार, लगाव और रिस्पेक्ट जाहिर कर दी है और इस बार कृष्णा का पूरा पूर साथ उनकी बहन आरती ने दिया है.

गोविंदा की तारीफ के गढ़े कसीदे

अभी हाल ही के एक इंटरव्यू में कृष्णा और आरती ने बीते दिनों को स्मरण कर और उन दिनों में गोविंदा के बारे में बातGovinda Krushna Abhishek होना भी लाजिमी है क्योंकि उनके अनुसार उनके चीची मामा उनकी जिंदगी का भाग रहे हैं. उस दौर को उन्होंने याद किया जब उनकी फाइनेंशियल स्थिति सही नहीं थी और उन्हें जुहू वाला फ्लैट बेचकर छोटे से घर में आना पड़ गया था.Govinda Krushna Abhishek कृष्णा के अनुसार उस समय वो कॉलेज में थे और उनके मामा गोविंदा उनको 2000 रुपये देते थे. तो वहीं उस समयGovinda Krushna Abhishek आरती स्कूल में पढ़ाई करती थीं और उनको भी गोविंदा से पैसे मिला करते थे. यही नहीं कृष्णा ने उस समय को भी यादGovinda Krushna Abhishek किया जब वो कई साल मामा गोविंदा के साथ उन्हीं के घर पर रहते थे और उनके अंदर एक्टर बनने का ख्याल उन्हें देखकर ही आया था.

कृष्णा ने कही ये बात

कृष्णा ने इंटरव्यू में ये भी आशा जाहिर की है कि गोविंदा उनकी लाइफ से जुड़े हुए हैं और फिलहाल थोड़े दूर हैं पर जल्दGovinda Krushna Abhishek ही वो सब एक हो जाएंगे. नाराजगी और गलतफहमी दूर हो जाएगी फिर से सब वैसा ही हो जाएगा. खबरों की माने तोGovinda Krushna Abhishek कश्मीरा शाह के एक बयान को लेकर ये पूरा विवाद चालू हो गया था गोविंदा के परिवार के लिये बिना नाम लिए कश्मीरा ने कुछ अपमानजनक कहा था जो सुपरस्टार के लिए ही था.

Read More-इन हसीनाओं के लिए इनके कपड़े ही बन गए आफत, मसीहा बन कर सामने आए ये बॉलीवुड हीरोज़