अनुराग कश्यप को ‘श्रद्धांजलि’ देकर ट्रोल हुए KRK, अब डायरेक्टर ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब

31
KRK On anurag kashyap

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी भी नहीं है. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल धीरे-धीरे खुलकर सामने आने लगी है. इस बीच कई स्टार्स आपस में ही भिड़े पड़े हैं. तो वहीं हमेशा से ही अपने बयानों और ट्वीट्स के चलते विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट कर फिर से हंगामा मचा दिया है. जी हां ये पहली बार नहीं है, अक्सर KRK अपने इन्हीं विवादित ट्वीट्स के चलते कई बार ट्रोल का शिकार होते रहते हैं. यहां तक कि उनके बयान पर कई बार बहुत से सितारे अपनी नाराजगी भी जता चुके हैं. इतना ही नहीं हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan on Anurag Kashyap) ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर भी एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट के जरिए एक्टर ने डायरेक्टर को मृत घोषित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी थी.

ये भी पढ़ें:- खुलासाः अनुराग कश्यप से जुड़ा सुशांत केस, चैट में दावा, रिया को दी थी ये सलाह

दरअसल अनुराग कश्यप को लेकर अपने हालिया ट्वीट में KRK ने लिखा था कि, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले. अनुराग कश्यप. वो बहुत अच्छे और महान कहानी गढ़ने वाले थे. हम हमेशा आपको याद करेंगे सर.’ इस पोस्ट में कमाल आर खान ने अनुराग कश्यप की एक तस्वीर भी शेयर की थी. एक्टर की इसी ट्वीट पर अब अनुराग कश्यप ने भी अपना पक्ष रखा है. साथ ही एक धमाकेदार कमेंट भी किया है.

बता दें कि अनुराग कश्यप की आई प्रतिक्रिया पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही कमाल आर खान को लोग जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. अनुराग कश्यप ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि, कल यमराज के दर्शन हुए.. आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए. बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें. तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका boycott नहीं करेंगे, तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा. उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे. जैसे ही डायरेक्टर का ये पोस्ट आया वैसे ही इस पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, ‘छा गए गुरु.’ तो दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘आप शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बिना कहीं नहीं जा सकते.’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने तो ये लिखा कि, ‘अरे इस ट्वीट तक तो ठीक था, लेकिन लोगों ने आपको खतरनाक श्रद्धांजलि तक दे डाली कमेंट बॉक्स में.’ बता दें कि अनुराग कश्यप भी अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते यूजर्स के निशाने पर चढ़े ही रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- चंडीगढ़ पहुंचकर फिर कंगना ने भरी हुंकार, ट्वीट कर बताया- इस बार बच गई लेकिन सोनिया सेना..