krk

बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अधिकतर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में ही बनी रहती हैं. अब इस बार अपने प्रेम प्रसंग के कारण चर्चा में आई है. एक बार कंगना को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले फिल्म अभिनेता और क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) ने कई सारे राज खुलासा किया और उसे लव जिहाद का एंगल दे डाला है.

कंगना की लव लाइफ को लेकर किया खुलासा

KRK का दावा- इजिप्ट के मुस्लिम शक्स को डेट कर रही हैं कंगना रनौत, बोले- ये  तो लव-जिहाद है दीदी | kRK claims kangana ranaut is dating an egyptian guy  named imran
केआरके ने एक बार बॉलीवुड के पंगा घर कंगना राणावत की लव लाइफ को लेकर एक खुलासा कर दिया है कि आर के ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया और लिस्ट में लिखा कि कल ना किसी को डेट कर रही है 16 अगस्त को रात करीब 8:00 बजे केआरके ने एक ट्वीट किया और उसमें लिखा कि ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत, एक इजिप्टएन लड़के को डेट कर रही हैं, जिसका नाम इमरान है. उन्होंन कंगना की दो फोटो भी शेयर की, जिसमें वो किसी इंसान को किस कर रही है। केआरके ने इसके आगे लिखा क्या ये लव जिहाद नहीं है, दीदी आपसे ये उम्मीद नहीं थी.

थोड़ी देर में डिलीट किया ट्वीट

उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो गया. केआरके ने इसमें लव जिहाद एंगल देने की कोशिश की, कंगना का सपोर्ट करने वालों ने केआरके की क्लास ले डाली. जिसके बाद केआर के ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया. अभी तक कंगना ने उनके ट्वीट पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है.

आखिर कौन है ये मिस्ट्रीमैन

बता दें कि जिस शख्स के साथ कंगना की फोटो केआरके ने शेयर की है. कंगना की कई सारी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर कंगना की कई सारी फोटोज इस शख्स के साथ हैं. कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बीते 28 जुलाई को शेयर किया था. ये शख्स उस फोटो में भी है. इस शख्स को केआरके ने इमरान बताया है. कंगना ने अपनी पोस्ट में उसका नाम रिजवान लिखा है. कंगना ने रिजवान की काफी तारीफ है और उसे किस किया और बर्थडे केक खिलाया.

इसे भी पढ़ें-कई credit card रखने वाले हो जाएं सावधान, इन बातों का रखें जरूर ध्यान