Tuesday, January 31, 2023

आदत से बाज नहीं आते केआरके, अब शाहरुख-दीपिका के गानों में निकाली कमियां

फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग पर उन्होंने टिप्पणी कर डाली है। केआरके ने ना केवल शाहरुख के सिक्स पैक एब्स को नकली और प्लास्टिक का बताया तो वहीं दीपिका पादुकोण की भी बुराई की है।

Must read

- Advertisement -

केआरके (KRK ) यानी कि कमाल आर खान (Kamal R Khan) हमेशा अपने ट्वीट के लिए जाने जाते हैं। अब उन्होंने शाहरुख खान पर अपना ट्वीट किया है शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shahrukh Khan and Deepika Padukone) की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग पर उन्होंने टिप्पणी कर डाली है। केआरके ने ना केवल शाहरुख के सिक्स पैक एब्स को नकली और प्लास्टिक का बताया तो वहीं दीपिका पादुकोण की भी बुराई की है।

कही ये बात

- Advertisement -

उन्होंने बोला कि मुझे यह बात नहीं समझ में आ रही कि बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण ने बिकनी क्यों पहनी है। वह दिखने में बहुत खराब लग रही है। मैं यह गाना पसंद करता यदि दीपिका सलवार कमीज या कोई और पूरी ड्रेस पहनती और एसआरके अपनी नकली प्लास्टिक के एब्स नहीं दिखा रहे होते है।

इससे पहले शाहरुख खान के वैष्णो देवी जाने पर भी केआरके ने ट्वीट किया था और लिखा था कि ”अच्छी न्यूज! एसआरके ने वैष्णो देवी जाकर माथा टेका, पूजा करके अपनी फिल्म ‘पठान’ की सक्सेज के लिए मन्नत मांगी। इससे साबित होता है कि मोदी है तो मुमकिन है।”

25 को रिलीज होगी पठान

शाहरुख खान की फिल्म पठान का यह पहला गाना है जो सामने आया है। जिसमें दीपिका गोल्डन स्विमसूट में बहुत प्यारी दिखाई दे रही है और शाहरुख खान भी हॉट नजर आ रहे हैं। इस गाने में शाहरुख खान ऐब्स दिखा रहे हैं। ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी बड़ी फिल्मों में ये दोनों पहले भी एक साथ दिखाई दिए हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। 5 साल बाद बड़े पर्दे पर एसआरके कदम रखने वाले हैं।

इसे भी पढ़े-‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Shivangi Joshi को इस एक्टर से हुआ प्यार? खुद नायरा ने डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -

More articles

Latest article