Monday, January 18, 2021
Home मनोरंजन कृति सेनन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फैंस से कही ये...

कृति सेनन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फैंस से कही ये बात

इस साल पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है तो वहीं बॉलीवुड के कलाकार भी इससे अछूते नहीं है। बॉलीवुड में भी कोरोना अपना कहर ढा रहा है। कुछ दिनों से कई कलाकार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। अच्छी बात ये है कि सभी कलाकारों ने इस संक्रमण को हरा दिया है। बीते दिनों एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी कोरोना वायरस को हराकर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी फैंस का भी धन्यवाद किया है। असल में, पिछले सप्ताह चंडीगढ़ में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति सेनन कोरोना संक्रमण से पॉजिटिव हुई थी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। उसी के बाद से कृति घर में ही क्वारंटीन थीं। शनिवार को एक बार फिर से कृति सेनन का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

इसे भी पढ़ें:- पहली फिल्म रिलीज़ होने के बाद सोहेल खान ने की थी भाग कर शादी, अब दोनों रहते हैं इस हाल में

उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक ट्वीट में लिखा, ‘मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट आखिरकार निगेटिव आया है। बीएमसी के अधिकारियों, माननीय असिस्टेंट कमिश्नर मिस्टर विश्वास मोटे और मेरे डॉक्टर्स का शुक्रिया कि उन्होंने मेरी मदद की और मेरा ध्यान रखा। और आप सभी का भी शुक्रिया कि आपने मुझे ढेरों दुआएं और प्यार दिया’।

कृति के ट्वीट करने के बाद उनके इस ट्वीट पर उनके फैंस कमेंट के जरिये अपना अपना रिएक्शन दे रहे हैं। उनके फैंस और उनके दोस्त उन्हें ठीक हो जाने पर बधाई भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि कृति बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटी थीं। जिसके बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट हुआ जिसमें उनकी कोरोना पॉजिटिव होने के पुष्टि हुई थी।

ज्ञात हो कि कृति से पहले एक्टर वरुण धवन और नीतू सिंह भी फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे। जहां पर इन दोनों को भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। हालांकि बाद नीतू सिंह और वरुण की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। इन्होंने फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:- पहली बार खेसारी लाल यादव का यह अंदाज देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वीडियो

Most Popular