फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से कृति सेनन का लुक आया सामने, गैंगस्टर अक्षय कुमार के साथ निभाएंगी ये रोल

बच्चन पांडे

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म बच्चन पांडे में साथ में नजर आएंगे। अभी तक इस फिल्म से अक्षय कुमार के पोस्टर्स सामने आ चुके थे, मगर अब पहली बार ऑफिसियल तौर पर कृति सेनन का लुक फैंस के लिए सामने आया है। बता दें कि अभी इस फिल्म का लोगों को लम्बा इन्तजार करना पड़ेगा क्योंकि यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें:-Bigg Boss 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक की लगी लॉटरी, हुई मालामाल, मिली इतनी मोटी रकम

इस फिल्म में अक्षय कुमार गैंगस्टर का रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार जैसेलमेर में ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सुर्ख़ियों में है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का रोल एक गैंगस्टर का है। तो इस फिल्म में उन्हें सुधारने के लिए पत्रकार बनीं कृति सैनन ने अपने कंधों पर जिम्मा उठाया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में अक्षय अवधी के टच वाली हिंदी बोलते नजर आए। इसके लिए वे फिल्म के सेट पर ही असिस्टेंट डायरेक्ट से अवधि बोलना सीख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार यूपी से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के किरदार में नजर आएंगे। पत्रकार बनीं कृति उनके लिए एक फिल्म प्लान करती हैं, फिर हीरो जुर्म की दुनिया को छोड़ता है कि नहीं, इसी बात पर पूरी कहानी आगे बढ़ती है।

ज्ञात है कि ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बता दें कि पहले बच्चन पांडे इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, मगर अब फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज कि जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- जब नाचते हुए खुद पर काबू नहीं कर पाए अमर सिंह, पार्टी में डिंपल के साथ की ऐसी हरकत!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *