जानें क्यों हुआ था सुशांत और सारा अली खान का ब्रेकअप, करीबी दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

247
sushant 2

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग दो महीने के समय बीत गया है लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असली वजह दुनिया के सामने नहीं आई है। जिस वजह से सुप्रीम कोर्ट ने अब इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में सौंपी है। जिसके बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी खुश है। हर किसी का मानना है कि सीबीआई इस मामले की जड़ तक पहुंचेगी। जिसके बाद जल्द ही दुनिया के सामने सुशांत की मौत की गुत्थी सुल़झ जाएगी। लेकिन इसी बीच अब सुशांत के दोस्त सैमुअल होकिप ने एक्टर के रिलेशनशिप पर बहुत बड़ा खुलासा किया है। सैमुअल ने दावा किया है कि सुशांत का सारा अली खान से रिलेशनशिप था। इतना ही नहीं, इस रिलेशनशिप के टूटने की वजह भी सैमुअल ने बताई है।

दरअसल सैमुअल होकिप ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। सैमुअल ने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा को पूरी तरह से प्यार हो गया था। दोनों को अलग करना भी मुश्किल था। दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लगते थे। दोनों ही काफी प्योर थे और बचपन की मासूमियत साफ देखने को मिलती थी। इतना ही नही, सुशांत और सारा एक-दूसरे का काफी सम्मान भी करते थे। जो आजकल रिश्तों में देखने को नहीं मिलता।’ इसके आगे सैमुअल ने कहा कि, ‘सारा, सुशांत के साथ उनके परिवार, दोस्त से लेकर स्टाफ का सम्मान करती थी। लेकिन मुझे ये जानकर हैरानी हुई थी कि सोनचिरैया की सफलता के बाद सारा ने सुशांत से रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया।’

वहीं, अपनी पोस्ट में सैमुअल ने एक सवाल उठाया। उन्होंने लिखा, ‘क्या वो बॉलीवुड माफिया द्वारा किसी भी तरह के बनाए दबाव के कारण हुआ था।’ सैमुअल के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान हो गया। इस पोस्ट के बाद फैंस का ध्यान अब सारा अली खान पर जा रहा है क्योंकि सुशांत की मौत के बाद सारा ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया था। बता दें कि इससे पहले सैमुअल ने अपनी पोस्ट में रिया चक्रवर्ती पर भी एक पोस्ट किया था। जिसमें सैमुअल ने रिया को सुशांत और उनकी बहन में होने वाली परेशानियां की वजह बताया था।

ये भी पढ़ें:-पूल के सामने हॉट अंदाज में सारा अली खान ने किया योगा, बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट में मचाया धमाल