जानें क्यों हुआ था सारा अली खान और सुशांत का ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने अब तोड़ी चुप्पी

491
sara and sushant

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले ड्रग्स रैकेट का भांडा-फोड़ किया। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया हैं। जिनसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ भी की है। इस दौरान सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत से अपने रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा किया। जिस पर अब तक सारा अली खान ने चुप्पी साध रखी थी। इस पूछताछ में सारा ने एनसीबी के सामने सुशांत सिंह राजपूत से रिलेशनशिप की बात कबूली। साथ ही एनसीबी को ब्रेकअप की वजह भी बताई।

दरअसल Peeping Moon ने एनसीबी के साथ सारा अली खान की बातचीत को लेकर डिटेल दी है। जिसमें बताया गया कि सारा अली खान ने एनसीबी के सामने स्वीकार किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत को डेट करती थीं। पोर्टल की जानकारी के मुताबिक, सारा ने एनसीबी की ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा कि सुशांत रिलेशनशिप में कभी लॉयल नहीं थे। सुशांत हमेशा ही रिलेशनशिप को लेकर काफी पजेसिव रहा करते थे और हमेशा चाहते थे कि सारा अपने फिल्ममेकर को कन्वेंस करें कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें ही साइन किया जाए। बता दें कि एनसीबी ने सारा अली खान से 5 घंटे पूछताछ की थीं। जिसमें सारा ने और भी कई खुलासे किए।

हालांकि सारा और सुशांत के रिलेशनशिप पर पहले एक्टर के दोस्त सैमुअल ने भी एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि सारा और सुशांत एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन फिर सारा ने ब्रेकअप कर लिया। सैमुअल ने कहा था कि सारा भी दोत्त थी वो सब एक साथ घूमने जाते थे। जब मैं सुशांत के करीब आया तब तक सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो चुका था फिर सुशांत की जिंदगी में रिया आ गई। इसलिए मुझे हमेशा लगा कि सारा के साथ उनकी बेहतर बॉन्डिंग थी। जैसा कि मैंने अपने पोस्ट में लिखा है, दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते थे। दोनों को साथ देखकर लगता था कोई फिल्म हो। उनकी एनर्जी बहुत प्योर थी।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत की मौत का खुलासे राज, AIIMS ने CBI को सौंपी आखिरी रिपोर्ट