जानें क्यों सिद्धार्थ माल्या से हुआ दीपिका का ब्रेकअप, सबके सामने की थी छिछोरी हरकतें

526
deepika

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है। हजारों करोड़ों लोग एक्ट्रेस के फैन है। साल 2018 में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली थी। जिसके बाद दीपिका और रणवीर अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रहे है लेकिन ये भी सच है कि रणवीर से पहले दीपिक का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा है। जिसमें रणबीर कपूर और किंगफिशर किंग विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या शामिल है। दीपिका और सिद्धार्थ माल्या का रिश्ता दो साल तक रहा था। दोनों की पहली मुलाकात से लेकर प्यार का इजहार सब कुछ फैन्स के सामने हुआ। लेकिन फिर भी ऐसा क्या हुआ। जिस वजह से दीपिका और सिद्धार्थ का रिश्ता टूट गया। आज उसी वजह के बारे में बताते है।

सरेआम किया KISS
दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी गहरा हो गया था। 2 साल के रिश्ते में दोनों एक-साथ सोशल इवेंट्स से लेकर प्राइवेट पार्टी में नजर आते थे। जिससे माना जा रहा था कि दोनों जिंदगी भर एक साथ रहने वाले है लेकिन साल 2011 के आईपीएल के मैच में कुछ ऐसा हुआ। जिस वजह से दीपिका काफी भड़क गई थी। आईपीएल के मैच के दौरान सिद्धार्थ ने दीपिका को सबके सामने किस किया। ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फैंस को दीपिका और सिद्धार्थ की इन तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही थी लेकिन दीपिका को सिद्धार्थ की ये हरकत पसंद नहीं आई। कुछ समय बाद ही खबर आ गई कि दीपिका और सिद्धार्थ अलग हो गए है।

दीपिका ने किया था खुलासा
एक दिन दीपिका और सिद्धार्थ माल्या बेंगलुरू के ताज होटल गए थे लेकिन यहां पर सिद्धार्थ ने दीपिका को सारा बिल चुका देने के लिए कह दिया। जिस वजह से दीपिका काफी नाराज हो गई थी। इस बात का जिक्र दीपिका ने भी किया था। मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने खुलासा किया था कि उस दिन पहले सिद्धार्थ ने मुझे ऑटो में चलने के लिए मजबूर किया। इसके बाद जब मैंने शॉपिंग की बात की। तो वह मुझे एक लोकल मार्केट में ले गया। वहां मैंने एक टॉप पसंद भी किया। लेकिन वहां भी सिद्धार्थ बारगेनिंग करने लगा था। जिसे देखकर मुझे काफी शर्म आ रही थी। इसी वजह से सिद्धार्थ से ब्रेकअप करने के अलावा मेरे पास कुछ और ऑप्शन नहीं था। दीपिका ने सिद्धार्थ की इन हरकतों को ‘छिछोरी हरकतें’ कहा था। जिसे देख दीपिका काफी गुस्सा हो चुकी थी।

सिद्धार्थ की सफाई
हालांकि दीपिका के इन आरोपों पर सिद्धार्थ ने भी अपनी सफाई दी थी। इस दौरान सिद्धार्थ ने दीपिका को पागल औरत कहां था। ब्रेकअप पर सिद्धार्थ माल्या ने कहा था कि- ‘वह एक क्रेजी महिला है। मैंने उससे कहा था कि एक बार मेरे पिता सारा कर्ज खत्म कर दें और सरकार उन्हें छोड़ दे, इसके बाद मैं उसका सारा पैसा लौटा दूंगा। लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थी।’

ये भी पढ़ें:-सुशांत के सुसाइड केस में अब फंसे दीपिका और रणवीर सिंह! इस पोस्ट से हुआ बड़ा खुलासा