Categories
मनोरंजन

जानें कौन हैं मिहीका बजाज, जिससे लॉकडाउन में साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुाबाती ने रचाई सगाई

लॉकडाउन के बीच साउथ से लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने अपने जीवनसाधी को चुन लिया है। राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से सगाई की कर ली है। जिसकी जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी। rana सोशल मीडिया पर राणी दग्गुबाती ने मिहीका बजाज के साथ अपनी सगाई की तस्वीरे शेयर की। जिसके बाद तमाम सेलेब्स इस कपल को शुभकामानाएं देनें में लगे है। तो वहीं हजारों फैंस भी अभी सुपरस्टार को बधाएं दे रहे है।

दरअसल राणा राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अब ये ऑफिशियल हो गया है।’ बता दें कि अपनी सगाई के मौके पर ये कपल ट्रेडीशनल लुक में नजर आया।  rana जहां एक तरफ राणा ने सफेद धोती और कुर्ता पहना हुआ था तो वहीं मिहीका बजाज ऑरेंज-पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं। ये कपल अपनी सगाई के दिन काफी ज्यादा सुंदर और खुश लग रहा है।

बता दें कि 12 मई को राणा दग्गुबाती ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को बताया था कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका को शादी के लिए प्रपोज किया है और उन्होंने भी हां कर दी। इस तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘और उसने हां कर दी।’ इस पोस्ट के बाद साउथ से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने कपल को बधाईयां दी।rana   एक्टर चिरंजीवी ने लिखा – ‘बधाई हो मेरे बेटे । आखिरकार भल्लाल देव को प्यार का तीर लग ही गया और वो अब वो शादी करने जा रहा है । लॉकडाउन से ही शादी का रास्ता बनता है । तुम दोनों के साथ मेरी दुआएं हैं।’

कौन हैं मिहिका बजाज ?
बता दें कि मिहीका और राणा दग्गुबाती लंबे समय से रिलेशनशिप में है। मिहीका हेदराबाद की रहने वाली है और पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है। इसके अलावा मिहीका एक इवेंट प्लानर भी है। मुंबई में मिहीका का एक ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो भी है। rana मिहीका ने लंद की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिजाइन में पोस्ट ग्रेजुएशन की है। इसके अलावा बॉलीवुड से भी मिहीका का काफी अच्छा कनेक्शन है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर मिहीका बजाज का काफी अच्छी दोस्त है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है।