जानिए क्या करती हैं बोनी कपूर की सबसे बड़ी बेटी, आखिर क्यों हैं फिल्म इंडस्ट्री से दूर, सामने आई वजह

0
1302
Boni kapoor-anshula kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे नामी सितारें हैं जिनके बच्चे इन दिनों फिल्मी दुनिया में एंट्री कर चुके हैं और नाम भी कमा रहे हैं. इसके अलावा कई ऐसे सितारे भी हैं जिनके बच्चों ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हैऔर अलग-अलग तरह के प्लेफॉर्म को अपनी मंजिल बना रहे हैं. इन्ही में से एक नाम मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर का भी आता है. जिनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और जान्हृवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर चुके हैं और नाम भी कमा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बोनी कपूर की बड़ी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में क्यों नहीं आईं. तो चलिए आपको बताते हैं.

Arjun Kapoor-Anshula kapoor

दरअसल बोनी कपूर की सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर जहां एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं तो वहीं उनकी सबसे बड़ी बेटी हिन्दी सिनेमा से दूरी बना चुकी हैं. बोनी कपूर की बड़ी बेटी का नाम अंशुला कपूर है. अंशुला को अक्सर कैमरे में स्पॉट किया जाता रहता है. लेकिन अंशुला ने हिन्दी सिनेमा में कभी आने के बारे में सोचा ही नहीं. उन्होंने इस बात की पुष्टि खुद की थी. अंशुला अर्जुन कपूर की बहन हैं.

Boni kapoor dauther

अंशुला ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री में क्यों नहीं आना चाहती. दरअसल इंटरव्यू के दौरान अंशुला ने बताया था कि उन्होंने बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करने के बारे में सोचा ही नहीं. यहां तक कि अंशुला ने ये भी कहा था कि वो 20 लोगों के सामने बात नहीं कर सकती, एक्टिंग तो दूर की बात है.

Boni kapoor dauther

अंशुला ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि उनकी मां अक्सर उन्हें थिएटर करने के लिए कहती थीं, लेकिन उन्हें इन सब चीजों में कभी दिलचस्पी ही नहीं रही. उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें स्टेश परफॉर्म करने में डर भी लगता है.

Anshula kapoor

फिलहाल अंशुला एक फैनकाइंड नामक एक सामाजिक सामाजिक पहल की शुरुआत कर चुकी हैं. यह एक धन एकत्रित करने संबंधी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है. जिसमें फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में जुड़ने का मौका मिलता है. इस प्लेटफॉर्म से अब तक बहुत से सितारे जुड़ चुके हैं. इंटरव्यू में अंशुला ने एक्टिंग को लेकर ये भी कहा था कि यहां कुछ ऐसा नहीं है जिसे मैं सक्रियता से करना चाहूंगी. मैं फैनकाइंड प्लेटफार्म से जुड़ी हूं और एक प्रोफेशनल लेवल पर मुझसे एक्टिंग नहीं होगी.

ये भी पढ़ें:- श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते का सच, मौत के 12 दिन बाद इस शख्स ने किया था खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here