Monday, December 6, 2021

जानें एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के फिट और खूबसूरत रहने का राज, इस डाइट प्लान को करती है फॉलो

Must read

- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी(Shreedevi) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘धड़क'(Dhadak) से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। और अब वो कई फिल्मों में काम कर रही है। वहीं उनकी आने वाली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना'(Gunjan saksena) को लेकर इन दिनों वो काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए जान्हवी(Janhvi) ने काफी मेहनत की है। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना 6 किलो वजन बढ़ाया और अपनी आने वाली अगली फिल्म के लिए 10 किलो वजन कम किया है। जिसके लिए जान्हवी ने कड़ी मेहनत की है।

- Advertisement -

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर में लोग श्रीदेवी की झलक देखते थे। श्रीदेवी के निधन के बाद लोग उनकी बेटी जान्हवी को उनकी तरह ही खूबसूरत और टैलेंटेड मानते हैं।

वहीं जान्हवी के काम और खूबसूरती की वजह से उनके फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। जान्हवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इन सबके अलावा जान्हवी कपूर फिटनेस फ्रीक भी हैं। उन्हें अक्सर वर्कआउट करते देखा जाता है। जिसके चलते उनके परफेक्ट फिगर के साथ उनका लुक देखते ही बनता है।

अगर आप भी जान्हवी कपूर की तरह फिट और खूबसूरत दिखना चाहती है तो आपको भी उनकी तरह वर्कआउट रुटीन और डाइट प्लान को फोलो करना पड़ेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी कार्डियो(cardio) और वेटलिफ्टिंग(weightlifting) करना पसंद करती है। इसके साथ ही फिट रहने के लिए वो डांस करना भी पसंद करती है। अगर वो जिम नहीं जाती है तो फिट रहने के लिए खूब जॉगिंग(jogging) और स्विमिंग(swimming) करती हैं।

इन सब के साथ-साथ जान्हवी अपने डाइट का भी काफी ध्यान रखती हैं। वो अपने खाने में बहुत सारी हेल्दी चीजें जैसे ताजे फल और सब्जियां को शामिल करती हैं। जानकारी के अनुसार, जान्हवी अपने दिन की शुरुआत पानी से भरे गिलास से करती है। जान्हवी अपनी डाइट में बजाय ब्राउन राइस(brown rice) शामिल करती हैं और प्रोटीन के लिए अंडे का सफेद भाग खाती हैं।

बात करें अगर जान्हवी के काम की तो उन्होंने धड़क, रूही जैसी फिल्मों में अपने अभिनय को दर्शाया है। वहीं वो जल्द ही फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस को अब तक नहीं भूल पाए हैं बॉलीवुड के दबंग खान, खुलेआम किया था प्यार का इजहार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article