Rahul-disha

हाल ही में राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी हुई है तब से वेडिंग सेरिमनीज के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं अब उनके घर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर पहुंचे हैं। राहुल वैद्य ने उनके के साथ डांस किया। इसके बाद उन लोगों ने इस कपल को सारी इच्छाएं पूरी होने का आशीर्वाद भी दिया। एक किन्नर ने राहुल और दिशा को बताया कि वह पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बधाई देने के लिए भारीभरकम मांग भी की।

उतारी नजर

राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी कर एक दूसरे के हो चुके हैं। इस बीच उनके कई वीडियोज भी वायरल हुए जिनमें राहुल और दिशा डांस करते तो कभी रस्में निभाते नजर आए। अब एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल के घर किन्नर आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। उन्होंने दिशा और राहुल की नजर उतारी। इसके बाद राहुल ने उनके साथ डांस भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिग बी के घर भी देने जाते हैं बधाई

वीडियो में नजर आ रहा है कि किन्नर दिशा की नजर उतारते हैं और उनसे कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई भी लेंगे। वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की डिमांड रखते हैं। किन्नर ने राहुल को ये बताया कि वे पूरी फिल्म लाइन में बधाई देने जाते हैं। कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन, अल्का याज्ञ्निक सभी के घर बधाई देने जाते हैं।

राहुल ने बिग बॉस में किया था दिशा को प्रपोज

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी कर चुके थे। उनके सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन की फोटोज और वीडियोज काफी सुर्ख़ियों में रहे। उनके बिग बॉस के साथी भी उनकी शादी में पहुंचे थे। आपको बता दें कि राहुल बिग बॉस के घर में दिशा परमार की बातें किया करते थे। इसी शो में उन्होंने दिशा को प्रपोज किया था।

इसे भी पढ़ें:- Eye Exercises : चश्मे से मुक्ति पाने के लिए करें ये एक्सरसाइज, बढ़ेगी आंखों की रोशनी