7 सालों बाद Kim Kardashian और Kanye West के रिश्ते का होगा The end

Kim Kardashian

रिएलिटी शो स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West)  बहुत जल्द अलग होने वाले है. तलाक लेने जा रहे है. इनके अलग होने की खबरें काफी दिनों से सोशल मीडिया मे छाई हुई थी, लेकिन अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है.  कहा जा  रहा है कि काफी दिनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी. किम ने अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी की मांग रखी है. किम और कान्ये का रिश्ता 7 साल पुराना है.

इसे भी पढ़ें-क्या सैफ-करीना के घर में आई खुशियों की सौगात, बेबो ने दिया बच्चे को जन्म?

साल 2014 में की थी शादी

बता दें कि साल 2014 में किम और कान्ये (Kim and Kanye) ने धूमधाम से शादी की थी. दोनों ने इटली में शादी रचाई थी, जिसमें किम (Kim Kardashian Wedding) ने बेहद खूबसूरत व्हाइट वेडिंग गाउन पहना था. दोनों ने साल 2012 में अपना रिश्ता शुरु किया था, उस समय किम अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की वाइफ थीं, लेकिन उनसे किम की बॉन्डिंग ज्यादा दिनों तक चल ना पाई और  साल 2013 में किम (Kim Kardashian) ने क्रिस से तलाक ले लिया था. इसके बाद ही किम ने कान्ये (Kanye West) का हाथ थाम लिया था.

किसकों मिलेगी चार बच्चों की कस्टडी

किम और कान्ये की 7 सालों की शादी में चार बच्चे हुए, जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है. इन दोनों में आपसी मनमुटाव लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ और दोनों ने अपनी अपनी लाइफ में अलग होने का फैसला कर लिया. दोनों लोग काफी दिनों से अलग अलग रह भी रहे थे. इन दिनों किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में हैं और अगर बात करें उनके पति कि तो वो इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में हैं.

इसे भी पढ़ें-पहली बार दामाद से गाउन में मिली थी प्रियंका की मां, हो गईं थीं uncomfortable

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *