Kiara Advani को पहली बार दसवीं क्लास में ही हो गया था प्यार, लेकिन फिर …

इन दिनों कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। आज हम कियारा आडवाणी की जिंदगी से जुड़े कुछ पर्सनल लव लाइफ के बारे में बताएंगे।

0
209
Kiara Advani

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम तो आज के समय में सभी लोग जानते हैं कियारा आडवाणी जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं कि आडवाणी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है आपको बता दें इन दिनों कियारा आडवाणी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर चर्चा में हैं यह फिल्म कल यानी 20 मई को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में वहां कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी उनकी जोड़ी अब पर्दे पर कार्तिक आर्यन के साथ धमाल मचाएगी। वहीं इन दिनों कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। आज हम कियारा आडवाणी की जिंदगी से जुड़े कुछ पर्सनल लव लाइफ के बारे में बताएंगे।

दसवीं क्लास में ही हो गया था प्यार

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें सबसे पहले क्लास 10 में ही प्यार हो गया था तब उनके बोर्ड के एग्जाम से उन्हें जिस से प्यार हुआ वह क्लास का ही लड़का था। जब उनकी मां को पता चला तो उनकी मां ने उन्हें काफी डांटा था जिसके बाद जब उन्होंने फिल्मों में कदम रखा तो उन्हें फिल्म पगली के दौरान मोहित मारवाह से प्यार हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इन दोनों का रिश्ता थोड़े दिन तक चला टूट गया जिसके बाद इनका अफेयर बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर के बेटे मुस्तफा बर्मीवाला के साथ चला इनकी नजरें फिल्म मशीन के दौरान मिली थी फिर दोनों के बीच नजदीकियां शुरू हुई और ब्रेकअप भी हो गया

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर रही है डेट

जिसके बाद इनकी मुलाकात सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हुई फिल्म शेरशाह से सिद्धार्थ मल्होत्रा और की जोड़ी काफी सुपरहिट हो गई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में कमाल ही कर दिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी ने इस में जमकर रोमांस सीन दिए। इसी बीच इन दोनों की नज़दीकियां बढ़ती गई और इस समय वाह सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

लेकिन कुछ दिन पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। लोग इसलिए यह सब कह रहे थे क्योंकि कुछ दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी की किसी भी पोस्ट को लाइक नहीं किया था। लेकिन हाल ही में कियारा ने फिल्म भूल भुलैया का प्रमोशन किया जिस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा भी वहां पर पहुंचे और उन्होंने कियारा आडवाणी को गले भी लगाया और इन दोनों के बीच काफी अच्छी बान्डिंग देखने को मिली। तो लोगों की सारी अफवाहें खत्म हो गई।

Read More-‘आश्रम’ सीरीज के इस एक्टर को था Neelam से बेइंतहा प्यार, इस वजह से टूट गई शादी