Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन पत्रकारों पर भड़कीं कियारा आडवाणी, गुस्से में दे डाली सख्त चेतावनी, जानें...

पत्रकारों पर भड़कीं कियारा आडवाणी, गुस्से में दे डाली सख्त चेतावनी, जानें क्या है पूरा मामला

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। उनकी बेक टू बेक फिल्में रिलीज हो रही है। जिसमें कियारा की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही हैं। खास बात ये है फैंस भी कियारा के काम को पसंद कर रहे है। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ रिलीज हुईं। इस फिल्म को फैंस का खास प्यार तो नहीं मिला। लेकिन फैंस को कियारा का काम काफी ज्यादा पसंद आया। जिस वजह से एक्ट्रेस की तारीफ हो रही है लेकिन इन सबके बीच अब सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे देख उनके फैंस भी हैरान हो गए। एक इवेंट में एक्ट्रेस ने पत्रकारों को फटकार लगाई है। जिसकी वजह से क्या है।

दरअसल हाल ही में कियारा आडवाणी एक इवेंट में पहुंची। यहां पर कियारा ने कई पत्रकारों से बातचीत की। हर कोई उनके करियर और अपकमिंग फिल्म से जुड़े सवाल कर रहा था लेकिन इसी दौरान एक पत्रकार ने कियारा से ऐसा सवाल कर दिया। जिससे एक्ट्रेस काफी ज्यादा भड़क गईं। पत्रकार ने कियारा आडवाणी से सवाल पूछते हुए उनका गलत नाम लिया था। जिस पर कियारा ने पत्रकार से पूछा, ‘आपने मुझे क्या कहा? क्या आपने मुझा कायरा कहा या कियारा?’ इसके आगे कियारा ने कहा वह उस पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं देंगी, जो उनका गलत नाम गलत तरीके से लेगा। एक्ट्रेस ने बताया कि वह सही तरीके से ही कियारा कहकर बुलाएं।

बता दें कि हाल ही में कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ रिलीज हुईं। इस फिल्म में उनके काम की काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, उन्होंने बॉलीवुड में साल 2014 में कॉमेडी फिल्म से एंट्री ली थी लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली। इस फिल्म में कियारा के साथ एक्टर शाहिद कपूर नजर आए थे। हाल ही में कियारा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी फिल्म ‘लक्ष्मीबम’ में नजर आईं। इस फिल्म में भी कियारा ने धमाकेदार काम किया। जिससे लिए उनके लिए तारीफें मिली। ये एक हॉरर फिल्म थी।

ये भी पढ़ें:-दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से जलती हैं कियारा आडवाणी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Most Popular