Homeमनोरंजनसामने आया नेहा कक्कड़ का प्रेग्नेंसी वाला Video, सोशल मीडिया पर मची...

सामने आया नेहा कक्कड़ का प्रेग्नेंसी वाला Video, सोशल मीडिया पर मची धूम

- Advertisement -

बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में शुमार नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) खूब चर्चाओं में रहती हैं. कई बार नेहा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी होती हैं जिसका कारण होता है उनका वो मजाक जिसे फैंस सच मान लेते हैं. अब हाल ही के दिनों में नेहा ने अपने पति रोहन संग एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था. तस्वीर सामने आते ही फैंस और सेलेब्स नेहा को बधाई देने लगे. लेकिन सच सामने आते ही नेहा ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ गई. कई लोगों ने नेहा के इस मजाक को बेहूदा बताया. बहरहाल नेहा शादी के बाद से ही लाइमलाइट में है और अब उनका एक नया गाना ‘अपना ख्याल रखिया कर’ रिलीज हुआ है.

गाने का नाम सुनकर आपको नेहा कक्कड़ का बेबी बंप वाला पोस्टर याद आ ही गया होगा. तो ये वही गाना है जिसका पोस्टर नेहा द्वारा शेयर किया गया था.neha rohanpreet singh romantic रिलीज होते ही गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और लोगों को नेहा की आवाज के साथ लिरिक्स और कहानी भी पसंद आ रही है.

नेहा कक्कड़े के नए गाने ‘अपना ख्याल रखिया कर’ को सिंगर ने अपनी आवाज दी है जबकि गाने के बोल बाबू ने लिखे हैं. इस गाने में नेहा और रोहनप्रीत की कहानी को दिखाया गया है जोneha kakkar khyaal rakhya kar बचपन से शुरू होकर बुढ़ापे तक जाती है. 3 मिनट 34 सेकेंड के इस वीडियो सॉन्ग में नेहा तीन रूप में नजर आ रही हैं. वहीं उनके पति रोहन प्रेमी, पति और बेटे के रूप में दिखाए गए हैं. यहां देखिए नेहा कक्कड़ का शानदार वीडियो.

बताते चलें इस वीडियो सॉन्ग में नेहा कक्कड़ एक जगह पर गर्भवती दिखाई गई हैं और इसी सीन ने रिलीज से पहले सुर्खियां बटोरी हैं. क्योंकि नेहा ने सस्पेंस के साथ फैंस के बीच अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसे देख लोगों को लगने लगा कि नेहा शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई. इसके साथ उन्हें बधाईयां भी मिलने लगी थीं. पर गाने के रिलीज के साथ नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी पर उड़ रही अफवाहों पर विराम लग चुका है.

ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को कहा- जलकुकड़ी, सिंगर ने पलटकर दिया ऐसा जवाब, वीडियो

- Advertisement -