खेसारी यादव और स्वीटी छाबड़ा के रोमांस ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

2
503
Loading...

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। खेसारी लाल इन दिनों बिग बॉस के घर में धमाल कर रहे है। तो वही बाहर खेसारी लाल का एक गाना धमाल मचा रहा है। दरअसल खेसारी लाल यादव का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जो काफी पुराना है। लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद अब खेसारी के इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। दिलचस्प बात तो ये है कि इस गाने को खेसारी ने ही गाया है। जिसके बोल है ‘जीना मरना तेरे संग’। जो गाना अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया।

बता दें कि इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ इंदु सोनाली ने गाया था। तो वही म्यूजिक वीडियो में खेसारी भोजपुरी अभिनेत्री स्वीटी छाबरा के साथ रोमांस कर रहे है। गानें में खेसारी ने स्वीटी छाबरा के साथ जमकर ठुमके लगाए है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। इतना ही नहीं, इस गाने में स्वीटी छाबड़ा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है। जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही है। साथ ही खेसारी और स्वीटी के केमिस्ट्री ने भी फैन्स का दिल जीत लिया है।

खेसारी के इस गाने को पप्पू खन्ना ने कोरियोग्राफ किया है। वही दूसरी तरफ इस गीत को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और अविनाश झा ने गाने को कम्पोज किया है। बताते चले कि इस गाने को फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ से लिया गया है। जिसे इश्तियाक खान ने डायरेक्शन किया है। खेसारी और स्वीटी के इलावा, अवदेश मिश्रा, राजन मोदी, ब्रिजेश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में है।

Loading...

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here