Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- ई कंगना...

खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- ई कंगना के कुछ न बुझाई!

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय काफी सुर्ख़ियों में हैं। किसान प्रदर्शन पर दिए गए बयान के चलते अब कंगना को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से किसान आंदोलन में पहुंची एक बुजुर्ग महिला को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के कारण वह इस समय चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर कंगना काफी ट्रोल भी हो रही हैं। कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस के उस ट्वीट का विरोध भी किया है। दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), मीका सिंह (Mika Singh), प्रिंस नरूला से लेकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) तक, ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने कंगना के बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हालांकि दिलजीत ने कंगना को इसका करारा जवाब भी दिया। मगर फिर दोनों के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई। जिसमें कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कह दिया।

इसे भी पढ़ें:- नहीं रहे 84 साल के रवि पटवर्धन, 200 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

इसी बीच अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कंगना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। खेसारी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई। ना समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।’

इसी के साथ खेसारी ने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार जल्द ही इनकी मांगें मानेगी।

असल में, कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला की तस्वीर साझा की थी। किसान आंदोलन में शामिल होने वाली इस बुजुर्ग महिला को कंगना ने शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वाली दादी बिलकिस बानो बताया था। इस बात से न केवल सोशल मीडिया के यूजर्स ही बल्कि कई स्टार्स के निशाने पर भी आ गई थीं।

इसे भी पढ़ें:- बिग बॉस से बाहर होते ही रुबीना दिलैक से तलाक ले लेंगे अभिनव शुक्ला! खुद किया खुलासा

Most Popular