Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी हुए खेसारी लाल यादव, नम आंखों से नेपोटिज्म पर कही ये बात 

हमने एक उभरते हुए सितारे को अब खो दिया है। कल तक अपनी अदाकारी से हमारे दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) को अब हम कभी फिल्मी पर्दों पर नहीं देख पाएंगे। 14 जून को पिछले 6 महीने से तनाव से जुझ रहे सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद आम लोगों से लेकर पूरे बॉलीवुड कुनबे ने उनके असमय मौत पर शोक व्यक्त किया। किसी ने उनके जाने का दुख जताया तो किसी ने उनके मौत का सहारा लेकर बॉलीवुड (Bollywood) के कई ऐसे काले कारनामों का खुलासा कर दिया, जो इस समय चर्चा के विषय बने हुए हैं। इसी में से एक विषय है भाई भतीजावाद..बॉलीवुड में इसका दंश झेल चुके कई अभिनेताओं और कलाकारों ने सुशांत के जाने के बाद इस पर अपना दर्द साझा किया है।

ये भी पढ़े :जब नेपोटिज्म पर सुशांत सिंह राजपूत ने दिया था करारा जवाब, पूरा बॉलीवुड रह गया था हैरान

वहीं जब हर कोई भाई भतीजावाद पर एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी राय रख रहे हैं तो इस बीच भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है। साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन पर अपने शोक का इजहार किया है। उन्होंने कहा कि मैं खुद एक कलाकार हूं इसलिए एक दूसरे कलाकार को समझ सकता हूं। सुशांत ने यूपी, बिहार सहित पूरे देश को गौरवान्वित किया था। उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर एक अलग पहचान कायम की थी। उनका यूं हम सबको छोड़कर चला जाना एक अपूरणीय क्षति  है। वे होते तो हमें और भी गौरवान्वित करते। इस दौरान उन्होंने सुशांत की मौत पर अपनी संवेदनाओं का इजहार किया।

साथ ही नम आंखों से सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की। खेसारी ने कहा कि सुशांत एक बेहतर इंसान और बेहतरीन अभिनेता थे। इस दौरान उन्होंने सुशांत के पिता और भाई से भी मुलाकात की थी। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि यह कोई नया नहीं है। यह होता आ रहा है। फिलहाल यह पूरा मामला जांच प्रक्रिया के तहत है। इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। बॉलीवुड में क्या होता है। यह सबको पता है। इस दौरान खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म निर्माता निशांत उज्‍जवल, गीतकार पवन पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे। सभी ने सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़े :इस वजह से सुशांत सिंह को अकेला छोड़कर गई थीं रिया चक्रवर्ती, पुलिस के सामने बताई सच्चाई