HomeVideoविधायकी का चुनाव लड़ने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव? Video के...

विधायकी का चुनाव लड़ने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव? Video के जरिए हुआ खुलासा

- Advertisement -

भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Superstar Khesari Lal Yadav) आए दिन अपने नए तेवर और अंदाज को लेकर चर्चा बटोरते ही रहते हैं. हाल ही में उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल नेता का रूप धारण किए नजर आ रहे हैं. दरअसल ये वीडियो 27 अक्टूबर 2020 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जिसे 21 घंटे के अंदर अब तक कई लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में खेसारी लाल विधायकी का चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं. दरअसल खेसारी लाल यादव ने विधायकी चुनाव पर ये नया गाना (Vidhayaki Ke Chunav Song) बनाया है. जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें:- चकाचौंध से खुद को दूर रखती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, हेमा मालिनी से शादी के लिए हुई थी ये डील

खास बात तो ये है कि इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है. खेसारी लाल के इस नए गाने का नाम, ‘विधानसभा से लड़ब हम विधायकी के चुनाव’ है. इस गाने में खेसारी लाल के नए अवतार को देखने के बाद ऐसा लगा कि, जैसे एक्टर वाकई चुनाव लड़ने की तैयार कर रहे हैं. उनके गाने को आदिशक्ति फिल्म्स की ओर से रिलीज किया गया है. जिसे देखने के लिए दर्शकों के बीच होड़ मच गई है. गाने को लोग देखने के साथ इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रया भी देने में लगे हैं.

दिलचस्प बात तो ये है कि, आज से बिहार में विधानसभा के मतदान का पहला चरण शुरू है, और उससे पहले ही खेसारी के गाने ने लोगों के बीच धमाल मचा दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है, और श्याम सुंदर ने इसको संगीत दिया है. फिलहाल इस गाने के जरिए भोजपुरी सिंगर्स चुनाव में प्रत्याशियों को नए अंदाज में अपना-अपना सपोर्ट देने में लगे हैं. गाने में आप भी देख सकते हैं कि, कैसे खेसारी सफेद कुर्ता-पजामा और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. चुनावी लहर में उनके इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- रिसेप्शन में नेहा कक्कड़ ने डांस से मचाया धमाल, पल्लू पकड़कर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें Video

- Advertisement -