कांग्रेस प्रवक्ता अल्का लांबा ने पीएम मोदी को लेकर किया ट्वीट तो आगबबूला हुए Paresh Rawal

अल्का लांबा ने पीएम मोदी पर बने रिपोर्ट कार्ड मीम को शेयर किया और उनके लिए अपशब्द कह थे। उनके इस ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। ट्विटर पर तमाम लोग लांबा की खिंचाई करने में लग रहे हैं और इस बहस में परेश रावल भी आ गए।

0
175
Paresh Rawal

ट्विटर पर कांग्रेस प्रवक्ता अल्का लांबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक पोस्ट किया, इसपर बॉलीवुड एक्टर परेश रावल को काफी गुस्सा आ गया और वो बुरी तरीके से भड़क गए। अल्का लांबा ने पीएम मोदी पर बने रिपोर्ट कार्ड मीम को शेयर किया और उनके लिए अपशब्द कह थे। उनके इस ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। ट्विटर पर तमाम लोग लांबा की खिंचाई करने में लग रहे हैं और इस बहस में परेश रावल भी आ गए।

लांबा का ट्वीट शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा कि,”यदि आप अल्का लांबा के जन्म प्रमाण पत्र को ध्यान से देखेंगे तो वो वास्तव में मैटरनिटी होम की तरफ से पछतावा पत्र होगा।” एक्टर के इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने एक से बढ़ कर एक कमेंट्स किए, तो वहीं कुछ ने उनकी टांग भी खींची । अभिषेक सिंह ने इस पर लिखा कि,”क्या सही पंच दिया है सर। आप महान हैं। जय श्री राम।” केके शर्मा ने लिखा,”हां बिल्कुल सही कहा। कभी-कभी इन्हें खुद भी नहीं पता चलता कि ये कह क्या रही हैं।”

अनुराग लाइल ने लिखा था कि,”सर ये तो झूठ पर टिकी हुई सियासत है, कितनी चलेगी? हां आपके कमेंट्स बरसों तक जरूर याद रखे जाएंगे किस तरह देश की बर्बादी में नामी सितारों ने योगदान दिया। अब ये ट्वीट डिलीट मत करना।” तो वहीं हरेश्याम शुक्ल ने लिखा कि,”आपके ट्वीट से लग रहा है कि अल्का लांबा जी के सही तथ्य से बड़े आहात हो गए आप। ये तो आईना है जिसमें अपने आका का चेहरा देखकर आपको व्यथित कर दिया। आप एक्टर तो कमाल के हैं लेकिन आदमी…”

बता दें कि जल्द ही परेश रावल अपनी आइकॉनिक फिल्म ‘हेरा-फेरी’ के तीसरे पार्ट में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ही दिखाई देंगे। परेश रावल से लंबे समय से सवाल जवाब किए जा रहे थे Khesari Lal Yadav और Ashmita Singh ने मां के लिए गाया गाना, सोशल मीडिया पर मचा रहा कहर कि क्या हेरा फेरी का अगला भाग आएगा? पर एक्टर ने इस बारे में कुछ नहीं कहा था। फिलहाल कुछ समय पहले ही बाबू राव गणपत राव आपटे यानी कि परेश रावल ने हेरा फेरी के तीसरे भाग को कुछ बात की थी।

उन्होंने बताया था कि यदि कहानी अच्छी हुई और उन्हें पैसा अच्छा दिया जाएगा, सिर्फ तभी वो फिल्म करेंगे। उन्होंने ये भी बोला था कि वो फिल्म को लेकर उत्सुक नहीं हैं।

परेश रावल ने कही थी ये बात

परेश रावल ने कुछ समय पहले कहा था कि उनको यदि दोबारा धोती पहननी और चश्मा लगाना पड़ा तो वो मोटी रकम चार्ज कर लेंगे। इसके साथ ही वो कहे थे कि फिल्म की स्टोरी अच्छी लगी तो ही वो काम करेंगे।

Read More-Disha Patani ने सिजलिंग अवतार में उड़ाए लोगों के होश, फोटोज़ वायरल