khatron ke khiladi 10

कलर्स टीवी पर एक बार फिर से ‘खतरों के खिलाड़ी शो सीजन 10 (khatron ke khiladi 10)’ शुरू हो गया है। वैसे तो सभी दर्शक जानते हैं कि, ये शो पूरी तरह खतरों से भरा होता है। वैसे शो के हर सीजन में कुछ कलाकार हिस्सा लेते हैं और खतरों से सामना करते हैं। पर इस बार इस शो में खतरों के लेवल को काफी बढ़ा दिया गया है। यानि, इस बार के कंटेस्टेंट खतरों से तो खेलेंगे ही साथ ही उन खतरों से डरते हुए भी नजर आएंगे।

22 फरवरी से ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 टीवी पर प्रसारित हुआ है। जिसमें एक्टर शिविन नारंग (shivin narang) ने चलती ट्रेन में जो स्टंट किया वो वाकई उनकी हिम्मत का दाद देता है। शिविन ने अपने टास्क को पूरा करने के लिए चलती ट्रेन से छलांग तक लगा दी। जिसे देख बाकी कंटेस्टेंट हक्के-बक्के रह गए। अपने टास्क को पूरा करने के लिए शिविन को लोगो इकट्ठा करने थे और उन्होंने अपना टास्क पूरी हिम्मत के साथ पूरा भी किया। कुल मिलाकर शिविन का पहला टास्क मजेदार भी रहा तो खतरनाक भी रहा।

https://www.instagram.com/tv/B83rybHhEfC/?utm_source=ig_embed

ट्रेन पर कंटेस्टेंट ने किया छैंया-छैंया
जहां शो के पहले ऐपिसोड में शिविन नारंग टास्क पूरा करने के लिए ट्रेन से कूदते नजर आए तो दूसरी तरफ करण पटेल और अमृता खानविलकर (karan patel amruta khanvilkar) ने ट्रेन के ऊपर चढ़कर छैंया-छैंया किया। हालांकि, ये डांस उनके टास्क का हिस्सा नहीं था पर करण पटेल बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं और इस बारे में उन्होंने शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से भी बताया था। शो में करण ने रोहित से स्पेशल डांस परफॉर्मेंस करने के लिए परमिशन मांगी और अमृता खानविलकर संग ट्रेन पर डांस किया।

बहरहाल आपको बता दें, इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में टीवी और भोजपुरी कलाकारों ने हिस्सा लिया है। जिसमें रानी चटर्जी (rani chatterjee), करिश्मा तन्ना (karishma tanna), करण पटेल, आरजे मलिष्का (rj malishka), अदा खान (adaa khan), शिविन नारंग, धर्मेश येलांदे (dharmesh yelande), बलराज स्यागल (balraj syagal), तेजस्वीि प्रकाश (tejaswi prakash), अमृता खानविलकर शामिल हैं। वहीं अभिषेक वर्मा, स्मृेति कालरा, सलमान यूसुफ खान, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, बीर मायरा शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में एंट्री लेंगे और कंटेस्टेंट का हौंसला बढ़ाएंगे।

खतरों के खिलाड़ी 10 में कंटेस्टेंट्स की फीस का हुआ खुलासा, देखें किसे मिलेगा सबसे ज्यादा पैसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here