rohit shetty

कलर्स टीवी का खतरनाक रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 शुरू हो चुका है। इस शो की शुरुआत में ही रोहित शेट्टी सभी सेलिब्रिटियों के सामने कई बड़े-बड़े स्टंट पेश कर रहे है। तो वही कंटेस्टेंट्स बनकर शो में आए सेलिब्रिटी भी खतरनाक स्टंट का सामना करते हुए नजर आ रहे है। इस शो के सीजन 10 में अब तक कंटेस्टेंट ने खतरनाक जानवर, तेज रफ्तार कार और 100 से ज्यादा फीट की ऊंचाई वाले स्टंट किए है। जिसमें कंटेस्टेंट डरे जरूर है लेकिन रोते नजर नहीं आए। लेकिन अब पिछले एपिसोड में रोहित शेट्टी ने ऐसा स्टंट दिया। जिमसें तेजस्वी प्रकाश को अपने फोन की कुर्बानी देनी पड़ी। जी हां… इस स्टंट के दौरान रोहित शेट्टीने तेजस्वी प्रकाश का फोन तोड़ दिया था। जिसके बाद तेजस्वी काफी रोते हुए भी नजर आई।

दरअसल शो में रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट के सामने एक स्टंट रखा था। जिसे तेजस्वी प्रकाश, आरजे मलिष्का और अमृता खानविलकर को करना था। इस स्टंट में कंटेस्टेंट को तीन फोन के लॉक खेलने थे। जिनके पासवर्ड तीन बॉक्स में थे लेकिन इन बॉक्स में बहुत सारे कीड़े मकोड़े थे। इस स्टंट में रोहित शेट्टीने एक ट्विस्ट भी रखा। जिसके मुताबिक, जो भी कंटेस्टेंट इस स्टंट को पूरा नहीं कर पाएगा। उसका फोन तोड़ दिया जाएगा। इस टास्क में सबसे पहले तेजस्वी जाती है जो एक फोन का लॉक खोल पाती है। जिस वजह से रोहित शेट्टी तेजस्वी प्रकाश का फोन तोड़ तोड़ देते है। जिसे देखकर तेजस्वी प्रकाश काफी ज्यादा रोती है।

ये भी पढ़ें:-Khatron Ke Khiladi 10: करिश्मा तन्ना ने मुंह में सांप लेकर किया ये खतरनाक स्टंट, देखें Video

हालांकि इस टास्क को पूरा अमृता खानविलकर भी नहीं कर पाती। जिस वजह से रोहित शेट्टी अमृता का भी फोन तोड़ देते है। लेकिन आरजे मलिष्का इस टास्क को पूरा करती है। वह तीनों फोन के लॉक खोल देती है। जिस वजह से वह इस टास्क की विनर होती है। हालांकि रोहित शेट्टी ने जब तेजस्वी प्रकाश का फोन तोड़ा था। तो तेजस्वी उनसे काफी ज्यादा हर्ट हो गई थी। जिस वजह से तजस्वी ने रोहित शेट्टी से कहा था कि वह अब कभी बात नहीं करेगी।

इस सीजन की बात करें, तो शो में फिलहाल 9 कंटेस्टेंट है। शो की शुरूआत के पहले हफ्ते में ही रानी चटर्जी खराब स्टंट करने की वजह से बाहर हो गई थी। जिसके बाद अब रोहित शेट्टी की डर की यूनिवर्सिटी में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, आरजे मलिष्का, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्यान, तेजस्वीक प्रकाश, अमृता खानविलकर बचे है। फिलहाल शो में हर्ष लिंबाचिया गेस्ट के तौर पर आए हुए है और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में और भी कई सेलेब्स शो में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here