tejasvi prakash

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (khatro ke khilade 10) शुरू हो चुका है। हर बार की तरह इस बार मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (rohit shetty) इस शो को होस्ट करते हुए नजर आए। तो वही इस बार भी शो में खतरों का लेवल हाई नजर आया। जिस वजह से शो के पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट कई बड़े-बड़े स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। रोहित शेट्टी ने इस बार कंटेस्टेंट की डर की क्लास बुल्गारिया में लगाई है। जहां पर कंटेस्टेंट खतरों के खेलते हुए अब फैन्स को नजर आने वाले है लेकिन इस दौरान खतरनाक स्टंट के बीच रोहित शर्मा कंटेस्टेंट के साथ कई बार मस्तीम-मजाक भी करते हुए नजर आते है। ऐसा ही रविवार के एपिसोड में रोहित शेट्टी में तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) के साथ किया। इस दौरान रोहित शर्मा ने तेजस्वी प्रकाश को एक नाम भी दिया। जिसे सुनकर सब ही जोर-जोर से हसंने लगे। रोहित शर्मा ने तेजस्वी प्रकाश को शोले की बसंती नाम दिया।

दरअसल रविवार के एपिसोड में रोहित शेट्टी ने सभी सेबेल्स के सामने एक खतरनाक स्टंट पेश किया। जिसमें कंटेस्टेंट को करंट का सामना करना था। इस स्टंट को तेजस्वी प्रकाश, रानी चटर्जी (rani chatterjee) और आरजे मलिष्का (rj malishka) ने किया था। इस टास्क में तीनों ने ही इलेक्ट्रिक शॉक का सामना किया। लेकिन टास्क के दौरान भी तेजस्वी बोलती रही। जहां रानी और मलिष्का स्टंट के दौरान फॉक्स नजर आए। तो वही तेजस्वी स्टंट करते हुए भी बोल रही थी। और तेजस्वी की यही चीज देख यहां मौजूद हर सेलेब्स हंस रहा था। जिस वजह से तेजस्वी का स्टंट खत्म होने के बाद रोहित शेट्टी ने कहा कि अगर बुल्गारिया में शोले बनती तो इसको ही बसंती का रोल देते।

इस स्टंट को तेजस्वी ही जितती है। जिस वजह से रोहित शेट्टी उन्हें सेफ करते है। रोहित शेट्टी इस दौरान बताते है कि उन्होंने इस टास्क को 29 सेंटीमीटर तक ले जाने का काम किया है। लेकिन हद तो तब हो जाती है जब तेजस्वी 29 का मतलब पूछते है। तेजस्वी कहती है 29 मतलब। जिस पर सभी हंसने लगते हैं। तेजस्वी इसके बाद कहती हैं कि मेरा मजाक मत उड़ाओ क्योंकि मैं एक इंजीनियर हूं जिस पर रोहित शेट्टी कहते हैं कि अच्छा हुआ कि आपने इंजीनियर नहीं की। और एक्टिंग शुरू कर दी। आपने इस देश के लिए बहुत बड़ा काम किया है कि हमारे लिए कोई ब्रिज या फ्लाईओवर नहीं बनाया।

बता दें कि इस बार शो में करिश्मा तन्ना(Karishma Tanna), धर्मेश येलांदे(Dharmesh Yelande), करण पटेल(Karan Patel), रानी चटर्जी(Rani Chatrjee), आरजे मलिष्का(RJ Malishka), अदा खान(Adah Khan), शिविन नारंग(Shivin Narang), बलराज स्याल(Balraj Syal), तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) और अमृता खानविलकर(Amruta Khanvilkar) ने हिस्सा लिया हैं। ये भी पढ़ें:-देखिए, रोहित-अक्षय की Live मारपीट, जिसका कारण है कटरीना की मीडिया रिपोर्ट, बचाने पहुंची पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here