Khatron Ke Khiladi 10 प्रोमोः इस बार TV से लेकर भोजपुरी सुपरस्टार्स करेंगे डर का सामना

0
1093
khatro

बॉलीवुड के पॉपुलर डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी अपना धमाकेदार रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का एक और सीजन लेकर आ रहे है। रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi season 10) के फैन्स के लिए सीजन 10 लेकर आ रहे है। जिसमें इस शो के फैन्स के लिए कई इंटरेस्टिंग चीज है। जो खतरनाक होने के साथ साथ, रोमांच से भरी हुई है। इतना ही नहीं, इस बार शो में खतरों का सामना करने वाले सेलेब्रिटी भी काफी धमाकेदार है। जिसकी एक झलक शो के प्रोमो में देखने को मिली है। दरअसल खतरों के खिलाड़ी का प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें खतरों से भरे हुए इस सफर को रोहित शेट्टी दिखा रहे है।

प्रोमो की शुरुआत रोहित शेट्टी के साथ होती है और साथ ही खतरा भी दिखाया जाता है। शुरुआत में रोहित शेट्टी के साथ सांप और खतरनाक शेर भी दिखाया गया। जिससे साफ है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी का लेवर एक कदम और ऊपर होगा। इस प्रोमो में रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट का इस सफर मे शुरूआत करते है। जिसकी लोकेशन होती है बुल्गारिया। रोहित शेट्टी कहते है कि वे डर की यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर है। बुल्गारिया में शूट इस रोमांचक सफर में कंटेस्टेंट्स का सामना डर की सच्ची दुनिया से होगा। इसके आगे वह कहते है कि यहां डर लेगा क्लास और देगा त्रास। रोहित शेट्टी ने जिस तरह शो को डर की यूनिवर्सिटी बताया। उसी तरह इस प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट स्कूल यूनिफॉर्म में भी नजर आते है। जो इस यूनिवर्सिटी में खतरे का सामना करेंगे।

शो में होंगे ये 11 कंटेस्टेंट्स
बता दें इस बार शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, आरजे मलिष्का, अदा खान, शिविन नारंग, बलराज स्याल, धर्मेश, रानी चटर्जी, तेजस्वी प्रकाश, अमृता खानविलकर, हाफिज कसीफ शामिल हैं। जो शो के खतरों का सामना करेंगे। ये शो 22 फरवरी से कलर्स पर ब्रॉडकास्ट होगा। ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 13: पारस पर भड़के सलमान खान, माहिरा को बताई दोस्ती के नाटक की सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here