karishma

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 की शुरुआत हो चुकी है। डायरेक्टर रोहित शर्मा के इस शो में मौजूद कई सेलिब्रिटी खतरों का सामना कर रहे है। जिस वजह से रोहित शर्मा ने इस शो को कंटेस्टेंट्स के लिए ‘डर की यूनिवर्सिटी’ बताया है। इस शो में पहले हफ्ते में भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस एलिमिनेट हो चुकी है। जिसके बाद अब बाकी बचे 9 कंटेस्टेंट पर खतरा मंडरा रहा है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें करिश्मा ने मुंह में सांप ले रखा है।

ये भी पढ़ें:-Khatron ke khiladi 10 में पहले हफ्ते बाहर हुई ये फेमस एक्ट्रेस, स्टंट में हुई हालत बुरी, देखें Video

दरअसल खतरों के खिलाड़ी के रविवार का एक एपिसोड का क्लिप सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में करिश्मा तन्ना खतरे का सामना करनी हुई नजर आ रही है लेकिन इस स्टंट में हैरानी की बात ये है कि यहां पर करिश्मा को सांप को मुंह में लेना है। इस टास्क के दौरान करिश्मा एक पानी के बॉक्स से मुंह से सांप निकालती है और उसे दूसरे बॉक्स में डाल देती है। इस दौरान दुसरे बॉक्स में कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया होते है। मजे कि बात तो ये है कि टास्क के दौरान जब भी करिश्मा हर्ष के बॉक्स में सांप डालती है तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगते है। जिस वजह से इस सीरियस टास्क में भी खूब कॉमेडी देखने को मिलती है।

https://www.instagram.com/p/B9BSS0nArWz/?utm_source=ig_embed

बता दें कि इस सीजन की बात करें, तो शो में फिलहाल 9 कंटेस्टेंट है। शो की शुरूआत के पहले हफ्ते में ही रानी चटर्जी खराब स्टंट करने की वजह से बाहर हो गई थी। जिसके बाद अब रोहित शेट्टी की डर की यूनिवर्सिटी में करिश्माह तन्नाग, करण पटेल, आरजे मलिष्कास, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्यानल, तेजस्‍वी प्रकाश, अमृता खानविलकर बजे है। फिलहाल शो में हर्ष लिंबाचिया गेस्ट के तौर पर आए हुआ है और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में और भी कई सेलेब्स शो में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:-Khatron Ke Khiladi 10: तेजस्वी प्रकाश की बातें सुनकर हैरान हुए रोहित शर्मा, दिया ये टैग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here