Thursday, February 9, 2023

एक्टर बनने के लिए घर से 300 रुपए लेकर भागे थे KGF के ‘रॉकी भाई’, ऐसे बने यश मशहूर सुपरस्टार

यश ने अभी कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया है। उन्होंने जो नाम और इज्जत बनाई है वह किस तरह बनाई है,इसके बारे में भी उन्होंने बताया है।

Must read

- Advertisement -

Yash Career: साउथ के सुपर स्टार यश को आज के समय में कौन नहीं जानता है। यश की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अभी हाल ही में यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिल्म रिलीज हुई थी इस फिल्म में देश में ही नहीं विदेशों में भी अपना नाम कमाया है। साउथ के सुपर स्टार यश जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। यश ने अभी कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया है। उन्होंने जो नाम और इज्जत बनाई है वह किस तरह बनाई है,इसके बारे में भी उन्होंने बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

- Advertisement -

बेहद साधारण फैमिली से है सुपरस्टार यश

केजीएफ चैप्टर 2 से फेमस हुए साउथ के सुपरस्टार यश ने बताया कि वह एक बेहद ही साधारण फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। उन्होंने ‘द न्यूज़ मिनट’ के साथ एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि, पिता बीएमटीसी में बस ड्राइवर थे। मेरे पिता चाहते थे कि मैं पढ़ लिखकर एक बड़ा अधिकारी बनो उन्हें सिनेमा बिल्कुल भी पसंद नहीं था। यश नाटकों और डांस कंपटीशन में हिस्सा लेते थे जब लोग उनके परफॉर्मेंस पर तालियां बजाते थे तो वह बहुत खुश होते थे। उन्होंने बताया कि एक्टर बनने के लिए वह घर से भागकर बेंगलुरु पहुंच गए थे उस वक्त उनके जेब में सिर्फ 300 रुपए ही थे। जिसके बाद वह बेंगलुरु में थिएटर के साथ बैकस्टेज पर काम करने लगे। जिसके बाद उन्हें फिल्मों में भी ट्राई करने का मौका मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

केजीएफ फिल्म से रातों-रात बन गए सुपरस्टार

साउथ के सुपरस्टार यश ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में कन्नड़ फिल्म ‘मोगिना मनासु’ से थी। इसके अलावा उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है इन्होंने ‘गजकेसरी’, ‘राजधानी’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया लेकिन सबसे ज्यादा इन्हें ‘केजीएफ चैप्टर वन’ से पहचान मिली है। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में इन्होंने रॉकी का किरदार निभाया था और आज भी यह रॉकी भाई के नाम से जाने जाते हैं। इसके अलावा अभी हाल ही में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ रिलीज हुई थी जिसमें भी यश ही नजर आए थे।

Read More-Urfi Javed ने होली पर पहन ली थी इतनी बोल्ड ड्रेस, भूलकर भी परिवार के साथ ना देखें तस्वीरें

- Advertisement -

More articles

Latest article