KBC के सीजन 5 में पांच करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार की ऐसे हुई जिंदगी बर्बाद

2379

टीवी सीरियल का मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति हर साल अपने शो में नए-नए बदलाव करता है। हालांकि इस बार कोरोना काल के चलते केबीसी ऑन एयर होगा भी या नहीं, इसकी जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है। बता दें कि इस शो को फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। इसी शो से हर साल कोई न कोई लाखों-करोड़ों पर जीत कर जाता है। लेकिन आज हम बिहार के रहने वाले सुशील कुमार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इस शो से करीब 5 करोड़ रुपए जीते थे। इन पैसों के बाद से सुशील कुमार की जिंदगी खुशहाल होने के बजाय बदहाली के रास्ते पर चल पड़ी। जी हां, केबीसी में पांच करोड़ रुपए की इनाम राशि जीतने के बाद सुशील कुमार बहुत ही बुरे दौर से गुजरे। साल 2011 में सुशील ने केबीसी का यह खिताब अपने नाम किया था, हालांकि इतने सालों बाद सुशील ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्हें शराब और सिगरेट की लत लग गई थी। जिससे कि उनका करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया।

ये भी पढ़ें:-यूपी में इन रूट्स पर शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय विमान सेवाएं, सीएम योगी ने दी जानकारी

सुशील कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर ब्यौरेवार तरीके से इस बात को साझा किया है। उन्होंने बताया कि केबीसी की जीत के बाद लाइफ काफी मुश्किल हो गई। शो से निकलने के बाद वह लोकल सेलिब्रेटी बन गए। ऐसे में उन्होंने महीने में

दस से पंद्रह दिन बिहार में कहीं न कहीं कार्यक्रम में जाना शुरू कर दिया था। पढ़ाई-लिखाई बिल्कुल छूट गई। मीडिया को लेकर वह काफी सीरियस हो गए। नए बिजनेस करने लगे, जिसमें काफी पैसा डूब गया।

केबीसी जितने के बाद का मेरे जीवन का सबसे बुरा समय———————————————————2015-2016…

Posted by Mantu Kumar Sushil on Saturday, September 12, 2020

सुशील ने बताया कि इस दौरान उन्हें गुप्त दान देने का चस्का लग गया। वह काफी पैसा दान में देने लगे। इस बीच कुछ ऐसे लोग भी उनके साथ जुड़े, जो उन्हें ठगना चाहते थे। उनके चापलूस लोगों के संबंध पर पत्नी ने टोका भी।

इसके चलते पत्नी से भी रिश्ते ख़राब हो गए।

हालांकि सुशील ने अपने जीवन की सारी परेशानियों को एक पोस्ट के जरिए साझा की है, उन्होंने बेबाकी से अच्छा-बुरा सब बताया है। इन सबके लिए भी वह खुद को ही जिम्मेदार मानते हैं। पढ़ें सुशील कुमार को पोस्ट।

ये भी पढ़ें:-KBC में कोरोना वायरस पर पूछा गया ये मजेदार सवाल, क्या आपको पता है इसका जवाब