KBC: शो में कंटेस्टेंट का संघर्ष देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कह डाली दिल छू लेने वाली बात

29
bigg b

अमिताभ बच्चन के पॉपुलर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन को काफी पसंद किया जा रहा है। शो के सीजन 13 में मेकर्स कई नए बदलाव लेकर आए है। जिसे फैंस के साथ-साथ कंटेस्टेंट भी पसंद कर रहे है। इस बार शो में आए सभी कंटेस्टेंट कोरोना काल में आई परेशानियों का जिक्र करते नजर आए। जिसे सुन अमिताभ बच्चन तक भावुक हो गए। मंगलवार के एपिसोड में आईं एक कंटेस्टेंट ने संघर्षों की कहानी सुनाई। जिसके बाद अमिताभ बच्चन भी अपने आंसू नहीं रो पाए।

दरअसल मंगलवार के एपिसोड में तीन कंटेस्टेंट ने हॉट सीट पर पहुंचे। पहली कंटेस्टेंट तेलंगाना की सुबीता रेड्डी थीं। सुबीता रेड्डी सोमवार से खेल रही थीं। वह सोमवार को 80 हजार जीत चुकी थीं और मंगलवार तक वह 1,60,000 रुपये तक पहुंच पाईं। जिसके बाद उन्होंने गेम से क्विट कर लिया। इसके बाद हॉट सीट पर एक कारपेंटर पहुंचे। वह महज 9वीं पास थे लेकिन उनके पास ज्ञान का भंडार था। उन्होंने एक शानदार गेम खेलते हुए 6,40,000 रुपये अपने नाम किए। शो में तीसरी कंटेस्टेंट महाराष्ट्र की अस्मिता माधव गोरे थी। जो एक स्टूडेंट है। लॉकडाउन के दौरान उनके परिवार ने किन समस्या का सामना किया। वो कहानी अस्मिता ने अमिताभ बच्चन के सामने रखी।

उन्होंने बताया कि उनके पिता बिल्कुल भी नहीं देख सकते और मां भी एक आंख से देख पाती है। ऐसे में सिर्फ अस्मिता ही है जो अपने-माता पिता के साथ है। वह अपने माता-पिता की श्रवण कुमार है लेकिन इन सब के बाद भी उनके परिवार ने कभी हार नहीं मानी और ना ही वह कभी निराश हुई। अस्मिता माधव गोरे की संघर्ष की बातें सुन अमिताभ बच्चन भावुक हो गए थे। इस दौरान बिग बी की आंखों में आंसू तक आ गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम बहुत खुश होते है जब ऐसे लोगों से मिलते है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड के इन 8 कपल की राशियों पर डिपेंड करती है उनकी बॉन्डिंग, जानिए कौन कितना करता है एफर्ट