Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन BB 14: रुबीना और अभिनव के तलाक पर कविता कौशिक ने दिया...

BB 14: रुबीना और अभिनव के तलाक पर कविता कौशिक ने दिया तीखा बयान, रिश्तों पर उठाए सवाल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को सबसे बड़ा टास्क दिया दिया गया, जहां सभी को अपनी जिंदगी से जुड़े उस राज से पर्दा उठाना था जिससे उन्हें सबके सामने खुलासा करना था। इस दौरान सबसे हैरान करने वाला खुलासा टीवी की छोटी बहू यानि रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) ने किया। रुबीना ने पति अभिनव सिंह (Abhinav Singh) संग रिश्ते पर हैरानगी वाला बयान दिया। रुबीना ने बताया कि अभिनव और उनका रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था। वह बिग बॉस में आने से पहले तलाक लेने वाले थे। हालांकि बिग बॉस की वजह से उनका रिश्ता बच गया वरना नवंबर तक अगर उनका रिश्ता ठीक नहीं होता तो वह तलाक ले लेते।

यह भी पढ़े- हर घंटे 90 करोड़ कमाने वाले मुकेश अंबानी का ये है डेली रुटीन, रात में नीता के साथ ये काम जरूर करते हैं

रुबीना के इस खुलासे के बाद अब फैंस से लेकर घर के सदस्य भी हैरान हैं। यहां तक कि अब सदस्य दोनों के रिश्तों पर सवाल उठाते हुए रुबीना को निशाने पर ले रहे हैं। जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने रुबीना के राज पर ही सवाल उठा दिया। जैस्मीन ने कहा कि शो में आने से पहले ये दोनों वेकेशन पर गए थे ना? जैस्मीन की ही तरह राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने भी रुबीना दिलैक को पर निशाना साधा है। कविता कौशिक ने तो रुबीना और अभिनव को फर्जी करार दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

कविता कौशिक ने कहा है कि उन्हें अब किसी पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘ये लोग पहाड़ों में घूम रहे थे, नाच रहे थे और खुशी भरे वीडियो शेयर कर रहे थे। वे अपने माता-पिता के साथ में थे, और कोई बिग बॉस के घर में क्यों आएगा अगर उसका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है तो? ये वो जगह है जहां पर दोस्तियां टूट जाती हैं। मुझे इस बात का अहसास हो गया है कि इस घर में कोई भी वास्तविक नहीं है। सभी ने नकाब पहने हुए हैं। मेरा इन दोनों पर से विश्वास पूरी तरह उठ गया है।’ बता दें कि, इस टास्क को जीतने वाले सदस्य को फिनाले के लिए इम्यूनिटी स्टोन मिलने वाला था।

यह भी पढ़े- करीना कपूर को ‘आंटी’ कहना चाहती थी सारा अली खान, सुन भड़क गए थे सैफ, दिया ऐसा रिएक्शन

Most Popular