बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस चिकनी चमेली यानी आप सबकी चहेती कैटरीना कैफ आए दिन, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी इनकी अफेयर की खबरें वायरल होती हैं, तो कभी इनकी शादी की खबरें वायरल होती हैं. फिल्मी पर्दे पर अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली कैटरीना की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर सलमान के साथ खूब पसंद की गई थी. वो चाहे भारत जैसी बड़ी फिल्म रही हो या फिर सलमान की फिल्म टाइगर रही हो, इन सभी फिल्मों में कैटरीना ने दमदार एक्टिंग कर ये दिखा दिया कि वो हर किरदार में फिट हो सकती हैं.

katrina-kaif-salman-khan

हाल ही में कैटरीना की फिल्म जीरो आई थी, जिसमें वो शाहरूख के साथ थीं. लोगों ने इस फिल्म में कैटरीना की एक्टिंग का खूब सराहा था. शायद यही वजह है कि कैटरीना कहती हैं कि आने वाले समय में वो ऐसी ही फिल्मों में काम करने की चाहत रखती हैं.

salman-katrina

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने काह था कि, “मैं ऐसी भूमिकाएं निभाने की इच्छुक हूं, जिनमें मुझे वास्तव में कुछ करने का मौका हो, उसमें पूरी तरह से शामिल होने या उससे जुड़ने और उसकी तह तक जाने का पूरा मौका हो. मुझमें उन किरदारों को करने की चाह है, जो मुझे उस स्तर के प्रदर्शन करने की अनुमति दें, जिनका अनुभव मैंने ‘भारत’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में किया.”

movie bharat

कैटरीना से जब इंटरव्यू में ये सवाल किया गया कि क्या वो एक फिर इस तरह का किरदार करना चाहेंगी…? तो इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना ने कहा कि, “अब मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि मैं केवल ऐसी ही फिल्मों और किरदारों का चुनाव करूं जो एक नए पहलू को सामने लाने की मुझे चुनौती दें और प्रेरित करें.”

ये भी पढ़ें:- बॉक्सिंग करते नजर आई कैटरीना कैफ, फैन्स के लिए जल्द लेकर आएंगी बड़ा गिफ्ट, देखें वीडियो