मुंबई(Mumbai) इन दिनों  बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल(Vicky kaushal) की अफेयर की चर्चा खूब चल रही है. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉर्ट किया जाता है. वहीं अब खबर ये सामने आ रही है कि दोनों ने सगाई कर ली है. वहीं खबर के आते है ही पूरे बॉलीवुड जगत और उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है.फिलहाल, सगाई की खबरों की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. अभी इसे रूमर के तौर पर ही देखा जा रहा है.

दरअसल, विरल भयानी(viral bhayani) के इंस्टाग्राम(Instagram) हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है. इसमें बताया गया, ‘सगाई की रूमर्स हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने रोका कर लिया है. आधिकारिक ऐलान का इंतजार है. तब तक के लिए ये खबरें रूमर्स.’ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई में कितनी सच्चाई है ये आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा. वैसे विरल की ओर से इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया गया है.

बता दें, बीते महीनें भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) शादी करने वाले हैं.  वहीं दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अपने इस रिलेशन का ऐलान नहीं किया है. दोनों अक्सर ही साथ स्पॉट किए जाते हैं. वहीं कई बार विकी कौशल को कैटरीना के घर के बाहर भी देखा गया है. साथ ही दोनों के साथ वेकेशन पर जाने, सैलिब्रेशन करने की भी खूब चर्चाएं थीं.

बता करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रोहित शेट्टी(rohit shetty) की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार(akshay kumar) के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी. वहीं कटरीना कैफ, सलमान खान(salman khan) के साथ फिल्म ‘टाइगर3’ में भी दिखेंगी. वहीं विकी कौशल (Vicky Kaushal) भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. लोगों को अब इनके एक साथ फिल्म में दिखने का इंतजार है. उम्मीद है कि दोनों जल्द ही फिल्मी पर्दे पर भी साथ में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ेंबेटे के जन्म के बाद पहली बार बोल्ड लुक में नजर आईं करीना कपूर, बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो