Vicky Kaushal Katrina Kaif Engagement: बीते दिन बॉलीवुड गलियारों में ये बात उठी थी कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) की सगाई हो गयी है. कैटरीना फैन्स की सबसे फेवरेट स्टार में से एक मानी जाती है, और हर किसी को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि वो कब शादी करने जा रही है. अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि वो विक्की कौशल के साथ प्यार में हैं और फिर अब बीते दिन दोनों को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सबके सामने आई, जिसमें बताया गया कि कैटरीना और विक्की ने सगाई कर ली है. तो वहीं अब इस बारे में कैटरीना की टीम ने चुप्पी तोड़ी है और सच सबके सामने लाया है.

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनो

इस बात से तो सभी वाकिफ है कि कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करती है और इन सारी चीजों को प्राइवेट ही रखती हैं. पर कभी कभी सोची हुईं चीजें नहीं हो पाती है. अधिकतर उनके रिलेशन की खबरे आती रहती है. तो वहीं साल 2019 में विक्की कौशल की तरह से एक बड़ा बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अभी सिंगल है और मिंगल होने के लिए तैयार है. उसी समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना और विक्की को एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

दोनों ने कर ली सीक्रेट सगाई?

खबरों के अनुसार कैटरीना और विक्की ने सीक्रेट सगाई कर ली है. इस खबर ने जंगल में आग जैसा काम किया और पूरे बॉलीवुड में फैल गयी. लेकिन अभी तक ना तो कैटरीना और ना ही विक्की ने इस खबर पर कोई जानकारी दी है. लेकिन हाल ही में कैटरीना की टीम ने इस पर खुलेतौर पर बात की.

कैटरीना की टीम ने इस बारे में किया खुलासा

एक इंटरव्यू में कैटरीना की टीम के प्रवक्ता ने इस पूरी अफवाह का खंडन करते हुए एक खुलासा किया कि कोई रोका नहीं हुआ है और बहुत जल्द ही कैटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जाने वाली है. काम की बात करें तो कैटरीना आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग रूस में शुरू करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-योगी सरकार का बड़ा फैसला : शिक्षा मित्रों, रोजगार सेवकों, चौकीदारों, आशा व आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के मानदेय में जल्द होगी बढ़ोत्‍तरी