Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की आंख मिचोली, एक गलती से पोस्ट...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की आंख मिचोली, एक गलती से पोस्ट हुई ब्वॉयफ्रेंड संग ऐसी तस्वीर

यूं तो बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) की प्रेम-कहानियां किसी से छुपी नहीं है. भले ही कुछ स्टार्स चोरी-चोरी चुपके-चुपके इश्क लड़ा रहे हैं मगर उनका चोरी-चोरी वाला प्यार भी फैंस से ज्यादा दिनों तक छुप नहीं पाता. अब आप कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को ही देख लीजिए. जिनके अफेयर की खबरें अभी से नहीं बल्कि काफी समय से सामने आ रही हैं लेकिन दोनों ही स्टार्स इस बारे में कुछ भी कहने से बचते आए हैं. हालांकि, दोनों को कई बार साथ देखा गया है पर दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा. लेकिन अब कैटरीना की एक गलती से इनका इश्क दुनिया के सामने आ गया है.

कैटरीना की गलती से सामने आया सच

दरअसल, हाल ही में कैटरीना कैफ ने इंस्टास्टोरी में एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी बहन इसाबेल कैफ में बैठी हुई हैं. पर इस तस्वीर में दोनों बहनों के अलावा एक और शख्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी गलती से दिखाई दे गए. जी हां,katrina vicky kaushal गलती से इसलिए क्योंकि कैटरीना के पीछे जो शीशा लगा है उसमें विक्की नजर आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, विक्की कौशल कैटरीना के सामने ही बैठे थे और इसी कारण उनकी झलक शीशे पर नजर आ गई.katrina kaif insta story with vicky

नए साल पर साथ थे दोनों

दोनों का लवसीक्रेट कैटरीना की गलती से दुनिया के सामने आया है. वैसे सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि कपल ने नए साल का स्वागत साथ में किया है. कैटरीना ने अपने फैंस को न्यू ईयर विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की थीkatrina vicky kaushal dating जिसमें बहन इसाबेल दिखाई दे रही थीं. पर फैंस को हिंट तब मिला जब विक्की कौशल ने भी नए साल की बधाई दी और उसमें उनके भाई सनी कौशल दिखाई दिए.

साथ में वेकेशन एंजॉय

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर सामने आते ही फैंस ने नई कहानी शुरू कर दी. फैंस का मानना है कि, अलीबाग में कैटरीना और विक्की साथ में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. फैंस इन दोनों की तस्वीरों में सेम लोकेशन दिखाने भी लगातार कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, सच क्या है इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.

लेकिन कहीं ना कहीं फैंस को भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की आंख मिचोली काफी पसंद आ रही है. बात अगर कैटरीना के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज के लिए तैयार है. जबकि विक्की कौशल, सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोपिक में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ेंः- सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने दिया कैटरीना कैफ को शादी का प्रपोजल, भाईजान के उड़े होश, दिया ऐसा रिएक्शन

Most Popular