Katrina

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर नया मुकाम हासिल करने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को फिल्म जगत में बने हुए एक लंबा अरसा हो गया है. उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या करोड़ो में हो चुकी है. कैटरीना का फिटनेस के तो बहुत से दिवाने हैं. लेकिन कैटरीना ने अपने लर्निंग टाइम पर बहुत कुछ सीखा फिर फिल्म जगत में अपनी अलग जगह बनाई है. एक समय था जब कैटरीना इंडस्ट्री में खुद को ढ़ाल रही थी और कड़ी मेहनत करने में लगी थीं. आज हम आपको उनके जीवन का एक अहम किस्सा बताने जा रहे हैं.

इस तरह शुरु हुआ करियर

सबसे पहले कैटरीना (Katrina Kaif) ने साउथ फिल्मों में काम किया करती थी. उन्होंने साल 2004 में मल्लीस्वरी और फिर 2005 में फिल्म पेडगु में काम किया. इसके अतिरिक्त भी कैटरीना ने मॉडलिंग भी की. फिल्म निर्देशक कायजाद गुस्ताद ने साल 2004 में कैटरीना को एक फैशन शो में देखा, जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बूम’ (Boom) में उन्हें कास्ट करने के बारे में विचार किया.

2 घंटे तक की किस करने की प्रैक्टिस

फिल्म बूम में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अपोजिट कास्ट किया गया था. बूम फिल्म में एक सीन था. इसमें कैटरीना को गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) को किस करना था. इसकी शूटिंग के समय हर वक्त अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उनके साथ होते थे, जिसके कारण दोनों ही लोग इस सीन को लेकर बहुत असहज थे और कहा ये भी जाता है कि दोनों लोगों ने 2 घंटे तक कमरे में बंद रहकर इस सीन के लिए प्रैक्टिस की थी.

दोनों के किसिंग सीन की हुई थी चर्चा

https://youtu.be/wJ58uue4lW8

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) का ये किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा और फिल्म की रिलीज के बाद जब कैटरीना (Katrina Kaif) से इस सीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने ये सीन किया है औक इसमें कोई भी शक नहीं है, लेकिन वह इस सीन को करने में सहज नहीं थीं.

ये भी पढ़ें-आखिर किन वजहों से Rishabh Pant हुए कोरोना पॉजिटिव, सामने आए ये कारण !