Saturday, December 4, 2021

14 बार फेल हुई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, 10 साल छोटे लड़के से शादी, सलमान की बदौलत बनीं मां

Must read

- Advertisement -

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) की पत्नी, एक्ट्रेस और मॉडल कश्मीरा शाह (kashmera shah) की उम्र 49 साल हैं. कृष्णा अपनी पत्नी से पूरे 10 साल छोटे हैं लेकिन इनका प्यार कभी उम्र के आड़े नहीं आया. कश्मीरा ने फिल्मों से ज्यादा टीवी इंडस्ट्री में अपनी जगह हनाई है और 9 सालों तक अपने पति संग लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. कृष्णा-कश्मीरा की लव-स्टोरी (Love Story) काफी दिलचस्प है और हैरानी वाली बात ये है कि, कश्मीरा ने कृष्णा संग शादी रचाने के लिए अपने अमेरिकन पति को तलाक दे दिया था. दोनों की शादी 2013 में हुई थी लेकिन शादी के बाद जब कश्मीरा ने मां बनना चाहा तो उनकी कोशिशें हर बार नाकाम साबित होती रही.

- Advertisement -

14 बार प्रेग्नेंसी फेल
कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चित है लेकिन इनकी लाइफ का सबसे बुरा दौर वो रहा है जब 14 बार एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी फेल हो गई. कश्मीरा मां बनना चाहती थींkashmera shah bold photos लेकिन वो कंसीव नहीं कर पाने की वजह से बुरी तरह टूट गई. इसके बाद सलमान खान की सलाह को मानकर वो दो बेटों की मां बनी.

सलमान की मदद से बनीं मां
दरअसल, कृष्णा और कश्मीरा ने अपनी फैमिली प्लानिंग के चक्कर में काम से दूरी बना ली थी और तीन सालों तक लगातार कंसीव करने की कोशिश की. पर हार बार वो फेल हो जाते. जीवन में हो रही इस कठिनाई से कृष्णा-कश्मीरा बुरी तरह टूट गए थे. इसका खुलासा खुद कश्मीरा ने 2018 में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया था. कश्मीरा के मुताबिक-kashmira shah krishna abhishek love story जब नैचुरली कंसीव नहीं होता तो काफी मुश्किल होती है और इस कारण शारीरिक कमजोर भी आ गई थी. उस वक्त बच्चों के लिए IVF तकनीक की मदद ली. कश्मीरा ने कहा कि- मेरे 14 बार प्रेग्नेंसी अटेंप्ट फेल रहे. मैंने IVF इन्जेक्शन का भी सहारा लिया जिस कारण वजन बढ़ गया और फिर वजन घटाना भी चुनौती बन गया.

लोगों ने मारे ताने
कश्मीरा ने बताया कि, मेरे जीवन का ये सबसे दर्दनाक समय था जब कमर 24 से 32 हो गई. कई लोगों ने ताने भी मारे कि मैं फिगर के लिए प्रेग्नेंट नहीं हो रही. लेकिन ऐसा नहीं था मैंने प्रेग्नेंट होने की बहुत कोशिश की. पर सफल नहीं हो पाई. अब मैं सिर्फ उस सेरोगेट मदर को दिल से थैक्यूं कहना चाहती हूं जिसने मेरे बच्चों को जन्म देने के लिए इतना दर्द सहा. बता दें, कश्मीरा व कृष्णा के दोनों बेटों का नाम रियान और कृशंक है.

कैसे की सलमान ने मदद
नैचुरली जब कश्मीरा प्रेग्नेंट नहीं हो रही थी तब सलमान खान ने कपल की मदद की. इस बारे में कृष्णा बताते हैं कि, सरोगेसी के प्रति विश्वास सलमान खान ने ही हमारे अंदर पैदा किया था. वो एक सुपरस्टार हैं लेकिन हमारे फैमिली मेंबर नहीं. इसके बावजूद उन्होंने हमें अपनी फैमिली की तरह ट्रीट किया.kashmera shah son हो सकता है कि लोगों को मेरी बातें चापलूसी लगे. लेकिन मैं किसी दूसरे स्टार्स के बारे में ऐसा नहीं कहता. पर सलमान ने वाकई हमारी मदद की और उन्हीं के कारण हम दो बेटों के माता-पिता बन पाए. वैसे अब कश्मीरा एक बेटी को गोद लेना चाहती हैं.

अमेरिकी प्रोड्यूसर से शादी
कश्मीरा ने कृष्णा से पहले अमेरिकी फिल्म प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी लेकिन शादी के 6 साल बाद तलाक ले लिया था. कृष्णा कश्मीरा की प्रेमकहानी की शुरुआत फिल्म और पप्पू पास हो गया के दौरान हुई थी. कश्मीरा ने बताया था कि, दोनों वैनिटी वैन में बातें कर रहे थे और अचानक लाइट चली गई. उस वक्त दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए. उस रात के बाद दोनों इतने करीब आ गए कि, फिर हमेशा साथ रहने का फैसला ले लिया.

ये भी पढ़ेंः- जब अमृता सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने तोड़ी हदें, जबरदस्ती खींचकर किया था Kiss

- Advertisement -

More articles

Latest article