कार्तिक-सारा के इंटीमेंट सीन्स देखकर उड़ गए थे सेंसर बोर्ड के होश, कहा- इतनी गंदी फिल्म…

31
BLACK

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म जगत में काफी कम वक्त में अपना नाम बना लिया हैं। आज सारा बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। sara-ali-khan-kartik-aaryan-wife फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस फैंस के बीच हमेशा धमाल मचाकर रखती हैं लेकिन इस बीच सारा अली खान की एक फिल्म ऐसी हैं। जिसे देख सेंसर बोर्ड के भी होश उड़ गए थे।

दरअसल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ में कई ऐसे सीन थे। जिसे देखकर सेंसर बोर्ड काफी हैरान था। जिस वजह से सेंसर बोर्ड ने उन सीन्स पर कैंची चला दी। sara-2-1 ये सभी सीन सारा और कार्तिक के रोमांटिक सीन थे। जिसे सेंसर बोर्ड ने गंदा कह दिया था। रिपोर्ट्स की मुताबिक, सेंसर बोर्ड को फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा और कार्तिक के कुछ इंटिमेंट और कुछ किसिंग सीन्स पसंद नहीं आए। जिस वजह से उस पर कैंची चला दी गई।

सेंसर बोर्ड ने सीन्स पर कैंची चलाते हुए कहा इतनी गन्दी सीन पर फिल्म रीलीज नहीं हो सकती है। खबर की मानें तो कई सीन्स को ब्लर करने की बात भी कही है। sara-3 इस फिल्म के सारे बोल्ड सीन्स को ब्लर करके सिनेमा हॉल में दिखाने के निर्देश दिए गए थे। हालांकि, फैंस को कार्तिक और सारा की कैमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। जिस वजह से सारा और कार्तिक को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश होते थे।