शहनाज की फोटो पर ऐसा कमेंट कर ट्रेंड हुए कार्तिक आर्यन, ट्वीट कर बोले- मेरी मां टेंशन में है

0
81
Kartik comment on sehnaaz pic

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) लॉकडाउन के बाद से ही सोशल मीडिया पर खास एक्टिव हैं. आए दिन अपने ट्वीट और पोस्ट को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. इसी बीच अचानक से कार्तिक को जब पता चला कि मंगलवार की पूरी शाम वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं तो उन्हें जैसे खुशी हुई. लेकिन वो क्यों ट्रेंड कर रहे हैं? इसके बारे में वो अपने फैंस से पूछ रहे थे. जिसके जवाब में उनके फैंस ने बताया कि वो शहनाज गिल की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल कार्तिक का कहना था कि उनकी मां को इस बात की टेंशन है कि आखिर मंगलवार की रात वो इतना सुर्खियों में क्यों थे. इस बारे में कार्तिक ने आधी रात को एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से ये सवाल किया था कि #KartikAaryan पूरे शाम से क्यों ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़ें:- कार्तिक आर्यन ने लिया देश की पहली कोरोना सरवाइवर का इंटरव्यू, पूछे कई तीखे सवाल, देखें Video

दरअसल अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऑफिशियल ट्वीट करते हुए कार्तिक ने लिखा था कि, ‘यार प्लीज कोई बता दो शाम से #KartikAaryan क्यों ट्रेंड कर रहा है, अब मम्मी को टेंशन हो रही है.’ जैसे ही एक्टर का ये ट्वीट उनके फैंस के बीच पहुंचा, वैसे ही उनके चाहने वालों ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर ट्रेंड कर रहे हैं. इस सवाल के जवाब में एक यूजर ने बताया कि, ‘क्योंकि आपने शहनाज को फॉलो किया है और उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की है. बहुत बहुत धन्यवाद! #शहनाज गिल. इसके बाद एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘क्योंकि शहनाज गिल की पोस्ट पर आपने टिप्पणी की है.’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने पोस्ट कर लिखा कि, ‘क्योंकि शहनाज आपसे प्यार करती हैं’.

View this post on Instagram

Respect everyone ✅ ✨ 💓💓💓

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

आपको बता दें कि दरअसल शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक तस्वीर हाल ही में साझा की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में शहनाज ने लिखा था कि ‘सभी का सम्मान करें’. इस फोटो के कमेंट में कार्तिक ने सवाल किया था कि, ‘उसको भी जिसने सबसे पहले बैट यानी चमगादड़ खाया था’. kartik comment on sehnaaz photoकार्तिक के इस के इस जवाब को अभी तक 25,432 लाइक्स और 6275 रिप्लाई दिए जा चुके हैं. जबकि कार्तिक के इस कमेंट के रिप्लाई में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने दिल और कुछ इमोजी बनाए हैं. यही कारण है कि मंगलवार की पूरी रात कार्तिक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:- एक्ट्रेस कटरीना कैफ के बच्चों के पापा बनना चाहते है कार्तिक आर्यन, इंटरव्यू में कही ये बात