बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते है तो वही उनके क्यूट अंदाज की लड़कियां भी दीवानी है लेकिन बॉलीवुड के इस क्यूट स्टार का एक गजब का वीडियो सामने आया है। जिसमें कार्तिक आर्यन एक लड़की के साथ सो रहे है और बेकग्राउंड में Kiss ME का सॉग बज रहा है। कार्तिक आर्यन का ये दिलचस्प वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान कार्तिक के फैन्स भी उनके कई सारे सवाल भी कर रहे है। लेकिन अब सवाल ये बनता है कि कार्तिक का ये वीडियो है कब का। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर किसने शेयर किया। तो आइए अब हम आपको इस वीडियो की असलीयत बताते है।

दरअसल 22 नवंबर को कार्तिक आर्यन अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। इस दौरान सोशल मीडिया पर कार्तिक को तमाम दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स ने बर्थडे विस किया। लेकिन इस दौरान मुकेश छाबड़ा ने कार्तिक को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर की। इसी वीडियो में कार्तिक एक लड़की के साथ काफी क्लोज होकर सो रहे है। और बेकग्राउंड में कैडबरी का म्यूजिक ‘किस मी’ बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में कार्तिक आर्यन की मेहनत का जिक्र किया और एक बहुत बड़ा संदेश लिखा। इतना ही नहीं, मुकेश ने कैप्शन में ये भी बताया कि एक वक्त पर जिस कैडबरी के म्यूजिक पर कार्तिक ने ऑडिशन दिया था। आज वो उसके ब्रांड एंबेसडर हैं।

https://www.instagram.com/p/B5KlQ0hA0Gn/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

हालांकि अब सोशल मीडिया पर कार्तिक का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। तो वही कार्तिक के फैन्स भी इस वीडियो पर कई तरह के सवाल कर रहे है। कुछ यूजर्स कार्तिक की मेहनत को सलाम कर रहे है। तो कुछ यूजर्स सारा अली खान से जुड़े सवाल भी कर रहे है। फिलहाल कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो भी जल्दी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म की शूटिंग भी खत्म की है। वही कार्तिक के खाते में दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्म भी है।

ये भी पढ़ें:-कार्तिक आर्यन ने करण जौहर के छुए पैर, निभाया ‘धर्मा रिवाज&