PM मोदी की मुहीम में शामिल हुए कार्तिक आर्यन, कोरोना के खिलाफ जंग में दिए इतने करोड़ रूपए

0
342

एक तरफ जहां कोरोना का प्रकोप अपने चरम पहुंचने पर आमाद है तो वहीं दूसरी तरफ इसके बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने की दिशा में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने आगे आकर मदद करने का एलान किया है। बता दें कि उन्होंने कोरोना के कहर के बीच प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रूपए दिया है। अपने इस दान के बाद उन्होंने वीडियो साझा करते हुए अपने दान की जान कारी दी है। कार्तिक आर्यन ने सोमवार को अपने इस्टाग्रांम पर लिखा कि, ‘जो भी मैं हूं, जितना भी कमा पाया हूं वो सिर्फ भारत के लोगों की वजह से। मैं एक करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में डोनेट कर रहा हूं। मै लोगों से भी ये अपील करता हूं कि जितनी भी मुमकिन हो उतनी मदद करें।

ये भी पढ़े :कोरोना के खिलाफ lockdown की इस मुहिम में, CM योगी ने की ये खास अपील, देखे video 

मालूम हो कि इससे पहले बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने कोरोना के कहर के बीच प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रूपए दिया था। अब इस फेहरिस्त  में आर्यन कार्तिक का भी नाम जुड़ गया है।  बता दें कि इससे पहले  वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सनोन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और अन्य ने पीएम राहत कोष में दान दिया है।

https://www.instagram.com/p/B-UB83lJP8x/

यहां पर हम आपको बताते चले कि अभी कोरोना का कहर पूरी दुनियाभर में बरप रहा है। ऐसी स्थिति में भारत सरकार ने आगामी 21 दिनों के लॉकडाउन का एलान किया हुआ है, जिसके चलते दिहाड़ी मजदूरों सहित अन्य कामागारों को अत्याधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। इसलिए देश के समृद्ध लगातार मदद करने का एलान कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :मोदी सरकार ने तैयार की टीम-11, अब होगी कोरोना वायरस के खिलाफ असली जंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here