अपनी बहन से नफरत करती हैं करिश्मा कपूर, असली वजह कर देगी हैरान

62
karishma and kareena kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कपूर खानदान (Kapoor Family) की काफी अहमियत है. कपूर फैमिली की बेटे और कुछ बेटियां भी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जादू चलाती हैं. लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि जो बेटियां कैमरे के सामने हंसमुख और काफी मिलनसार लगती हैं वहीं बेटियां असल जिंदगी में एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करती. जी हां, खानदान की दो बेटियों का आपस में बिल्कुल नहीं बनती और दोनों ही बेटियां काफी फेमस हैं. तो चलिए जानते हैं कि इनकी नफरत के पीछे क्या राज है?

अपनी बहन से करती हैं नफरत
कहा जाता है कि, कपूर खानदान की बहू-बेटियों को फिल्म में काम करने की इजाजत नहीं थी. खानदान की इस परंपरा को करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने तोड़ा था और एक अच्छा मुकाम भी हासिल कर लिया था. 90 की दशक की टॉप अभिनेत्रियों में करिश्मा का नाम लिया जाता है. करिश्मा को देखकर करीना ने भी इंडस्ट्री में आने का फैसला लिया और कम समय में सुपरस्टार बन गई.happy birthday karishma kapoor मगर खानदान की एक और बेटी यानि रिद्धिमा कपूर ने खुद को इस दुनिया से कोसों दूर रखा. मीडिया के कैमरे भले ही रिद्धिमा को कैद कर लेते हैं लेकिन उन्हें ये दुनिया रास नहीं आई. हालांकि उनके पिता ऋषि कपूर इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार रहे हैं. कपूर खानदान की लाडली फिल्मों से लेकर अफेयर्स तक के चर्चों की वजह से सुर्खियों में रही हैं औरKapoor-family खानदान बड़ा होने की वजह से कई लोगों की आपस में जरा भी नहीं बनती. हालात ऐसे हैं कि एक-दूसरे के चेहरे से भी नफरत करती हैं करिश्मा और रिद्धिमा.

क्या है नफरत की वजह
ऐसा कहा जाता है कि, रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह और करिश्मा की मां बबीता की आपस में नहीं बनती. दोनों के रिश्ते में काफी ज्यादा कड़वाहट है और नतीजा ये ही इनकी बेटियां जो रिश्ते में बहनें हैं वो भी एक-दूसरे से नफरत करने लगी है. बचपन में भले ही बहनों का बचपन साथ बीता मगर बड़े होने के साथ इनके बीच प्यार की जगह नफरत ने ले ली.riddhima hates karishmaमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनके रिश्ते की कड़वाहट दुनिया के सामने उस समय आई थी जब ये दोनों अपनी-अपनी बहनों की शादी में शामिल नहीं हुई. इसके उलट रणबीर अपनी कजिन बहनों के करीब हैं. मगर करिश्मा और रिद्धिमा में प्यार नहीं बल्कि नफरत है.

एक्स हसबैंड से मिलाया था हाथ
जहां करिश्मा कपूर बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस हैं तो रिद्धिमा कपूर एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं और उनका खुद का ज्वैलरी व फैशन डिज़ाइनिंग का बिज़नेस है. मीडिया की खबरों के मुताबिक, रिद्धिमा ने करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पत्नी प्रिया सचदेव से हाथ मिलाया था और बिजनेस करने लगी थीं.karisma-kapoor-sunjay-kapur-priya-sachdev-riddhima-kapoor रिद्धिमा के इस कदम से करिश्मा भड़क गई थीं और दोनों के बीच नफरत के साथ दुश्मनी की दीवार खड़ी हो गई थीं. मालूम हो कि, करिश्मा और संजय का काफी वक्त पहले तलाक हो गया था और तभी से करिश्मा अकेले अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं.

दुश्मनी और नफरत के अलावा करिश्मा और रिद्धिमा की कुछ वक्त पहले मीडिया के सामने ऐसी तस्वीरें सामने आई थीं. जिन्हें देखकर माना जा रहा था किkarishma and kareena bonding दोनों बहनों के बीच आपसी मनमुटाव खत्म हो गया है. लेकिन सच्चाई क्या है इसके बारे में कोई नहीं जानता सिवाय रिद्धिमा और करिश्मा के.

ये भी पढ़ेंः- भाग्यश्री से लेकर दिव्या भारती तक, ये अभिनेत्रियां छोटी उम्र में बनीं दुल्हन, एक की उम्र थी 15 साल